S M L

300 साल पुराने भूतिया समुद्री लुटेरे की बीवी अब उससे ले रही तलाक

लगभग एक साल पहले आयरलैंड की अमांडा टीग ने 300 साल पुराने भूत से शादी का ऐलान किया था, तब उन्हें काफी चर्चा मिली थी

Updated On: Dec 12, 2018 08:15 PM IST

FP Staff

0
300 साल पुराने भूतिया समुद्री लुटेरे की बीवी अब उससे ले रही तलाक

दुनिया में कितनी विचित्र चीजें हो सकती हैं, कभी-कभी आप कभी सोच भी नहीं सकते. पूरे जहान में किस-किस मानसिकता के लोग रहते हैं, आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

इसी तरह आयरलैंड की एक महिला तब चर्चा में आई थी, जब उसने घोषणा की थी कि उसने 300 साल के एक समुद्री लुटेरे से शादी की है, जो जाहिर तौर पर भूत है.

आयरलैंड के सबसे पुराने कस्बों में शामिल ड्रॉगडा की 46 साल की अमांडा टीग ने घोषणा थी कि उन्होंने हैती के एक समुद्री लुटेरे, जिसका नाम जैक (उफ्फ! जैक स्पैरो) है, से शादी की है.

अब अमांडा को अपने भूतिया पति से तलाक चाहिए. अमांडा अब अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं.

इंडिपेंडेंट की खबर के मुताबिक, टीग ने कहा है कि वो अब जैक से तलाक लेना चाहती हैं. टीग ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'मैं सबको बताना चाहती हूं कि मेरी शादी खत्म हो गई है. अभी के लिए बस इतना ही. मैं बाद में बताऊंगी कि ऐसा क्यों हुआ. मैं अभी बस इतना कहना चाहती हूं कि स्प्रिचुअलिटी जैसे मसलों में बहुत सावधानी बरतनी चाहिए.' हालांकि टीग ने कहा कि वो जैक से तलाक लेना चाहती हैं क्योंकि उसकी वजह से वो इतनी बीमार हो गई थीं कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

रिपोर्ट के मुताबिक, लगभग एक साल पहले टीग ने जब 300 साल पुराने भूत से शादी का ऐलान किया था, तब उन्हें काफी चर्चा मिली थी. उस वक्त उन्हें कई टीवी और रेडियो शोज में भी बुलाया गया था.

fm104 की खबर के मुताबिक, जून में टीग को सेप्सिस (रक्त संचार से संबंधित भयंकर बीमारी) हो गया था और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. तबसे टीग ने जैक से बात नहीं की है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि अमांडा ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि जैक इतनी आसानी से मानेगा. उसे अपनी जिंदगी से निकालने के लिए उन्हें जादू-टोने का सहारा लेना पड़ेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi