S M L

यौन उत्पीड़न का आरोप पड़ा महंगा, नाइट क्लब ने महिला से मांगा 1 अरब का जुर्माना

महिला ने आरोप लगाया है कि क्लब में उसके साथ गलत काम किया गया, लेकिन नाइट क्लब का कहना है कि महिला #MeToo कैंपेन के तहत फायदा उठाने की कोशिश कर रही है

Updated On: Jun 13, 2018 07:31 PM IST

FP Staff

0
यौन उत्पीड़न का आरोप पड़ा महंगा, नाइट क्लब ने महिला से मांगा 1 अरब का जुर्माना

कनाडा के वैंकूवर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां के एक नाइट क्लब के खिलाफ एक महिला ने यौन उत्पीड़न का गंभीर मामला को दर्ज कराया था, लेकिन महिला ने जिस क्लब पर यह मामला दर्ज कराया उसने उल्टे में उस महिला पर भारी भरकम जुर्माने की मांग करते हुए मामला दर्ज करा दिया है. क्लब का कहना है कि महिला @MeToo कैंपेन के आड़ में उन्हें फंसाना चाहती है और उसके जरिए फायदा लेने की कोशिश कर रही है.

योशनिका शाह नाम की एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह 18 अक्टूबर 2017 को वैंकूवर के ट्वेल्व वेस्ट नाम के एक क्लब में गई थी. कुछ देर बार उसने अपने आप को बदहवासी के आलम में इस क्लब के किचन में पाया. महिला का आरोप है कि जब वह किचन में थी, तब एक आदमी पीछे के दरवाजे से आया और उसने यौन उत्पीड़न किया.

शाह ने दावा किया कि इस घटना के बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और डॉक्टर के पास भी गईं. उन्होंने यह भी दावा किया कि क्लब ने वीडियो देने से इनकार कर दिया और वीडियो के साथ छेड़छाड़ करने के बाद उसे खत्म कर दिया गया. इसी के बाद महिला ने क्लब से 18.15 मिलियन डॉलर की मांग कर दी.

योशनिका शाह का आरोप कोर्ट में साबित नहीं हो पाया है और क्लब ने दावा किया है कि महिला के सारे आरोप झूठे हैं. क्लब ने महिला से 18 मिलियन डॉलर के हर्जाने की मांग की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi