S M L

रुबेन सिंह ने एक साथ 6 रोल्स रॉयस खरीदीं, कंपनी के CEO पहुंचे डिलीवरी देने

सिंह ने अपनी 6 नई लग्‍जरी गाड़‍ियों के कलेक्‍शन को Jewels collection नाम दिया है. इन्हें मिलाकर सिंह के पास अब कुल 20 रोल्स रॉयस गाड़ियां हो गई हैं

Updated On: Feb 06, 2019 03:59 PM IST

FP Staff

0
रुबेन सिंह ने एक साथ 6 रोल्स रॉयस खरीदीं, कंपनी के CEO पहुंचे डिलीवरी देने

अगर आपको गाड़ियों का शौक हो.. और आपके पास अकूत संपत्ति भी हो, तो आप एक बार में कितनी रोल्स रॉयस खरीदना चाहेंगे? शायद एक या दो या फिर तीन रोल्स रॉयस. लेकिन आंत्रप्रेन्योर रुबेन सिंह ने एक- दो नहीं बल्कि 6 रोल्स रॉयस एक साथ खरीदा है.

भारतीय मूल के रुबेन सिंह को ब्रिटेन का बिल गेट्स कहा जाता है. इन्होंने एक ही बार में 6 रोल्स रॉयस खरीदा है, जिसकी कीमत है 50 करोड़ रुपए. सिंह ने अपनी 6 नई लग्‍जरी गाड़‍ियों के कलेक्‍शन को Jewels collection नाम दिया है. इन्हें मिलाकर सिंह के पास अब कुल 20 रोल्स रॉयस गाड़ियां हो गई हैं.

रुबेन सिंह की लेटेस्ट रोल्स रॉयस कलेक्शन में तीन फैंटम लग्जरी कार और तीन कलिनन लग्जरी एसयूवी शामिल है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार अपने पक्के ग्राहक का सम्मान करने के लिए इन छह रोल्स रॉयस की डिलिवरी देने कंपनी के सीईओ टॉर्सटन मूलर ओटवोस खुद पहुंच गए.

ऑलडेपा कंपनी के सीईओ रुबेन पिछले साल इंटरनेट की सुर्खियों में छाए थे जब उन्होंने हफ्ते के सातों दिन अलग अलग रंग की पगड़ियां पहनी और अपनी पगड़ी के रंग की रोल्स रॉयस की सवारी की. रुबेन को ब्रिटेन माल्या भी कहा जाता है.

इनके रसूख का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टोनी ब्लेयर की सरकार ने उन्हें गवर्नमेंट एडवायजरी काउंसिल का सदस्य भी बनाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi