S M L

ट्रंप के लिए काम करने पर 'व्हाइट हाउस प्रवक्ता' को रेस्टोरेंट ने कहा 'गेट आउट'

सारा ने कहा कि वह हमेशा कोशिश करती हैं जब भी वह किसी के साथ असहमत हों तब भी वह अच्छा व्यवहार करें

FP Staff Updated On: Jun 24, 2018 01:32 PM IST

0
ट्रंप के लिए काम करने पर 'व्हाइट हाउस प्रवक्ता' को रेस्टोरेंट ने कहा 'गेट आउट'

अमेरिका में व्हाइट हाउस की प्रवक्ता सारा सैंडर्स को वर्जीनिया के एक रेस्टोरेंट में इसलिए अपमानित होना पड़ा क्योंकि वह राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए काम करती हैं. एक वेटर ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि लेकिस्नटोन के 'रेड हेन' रेस्टोरेंट में उसने सारा सेंडर्स को दो मिनट सर्विस देने के बाद रेस्टोरेंट छोड़ने के लिए कह दिया.

फेसबुक पर यह पोस्ट वायरल हो गया. पूर्व राजनयिक और संगीतज्ञ ब्रेनन गिलमोर ने भी ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया. इस स्क्रीनशॉट में एक नोट पर '86 सारा हुकाबी सैंडर्स' लिखा था. 83 का अर्थ किसी रेस्टोरेंट में ग्राहक को सेवा देने से इनकार करना होता है.

सारा सैंडर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि पिछली रात लेकिस्नटोन में रेड हेन के मालिक ने मुझे इसलिए रेस्टोरेंट छोड़ने के लिए कहा क्योंकि मैं ट्रंप के लिए काम करती हूं. सारा ने कहा कि वह हमेशा कोशिश करती हैं जब भी वह किसी के साथ असहमत हों तब भी वह अच्छा व्यवहार करें.

इस मामले में रेस्टोरेंट की मालकिन स्टीफन विल्किनस ने वाशिंगटन पोस्ट को बताया कि सारा अनैतिक प्रशासन के लिए कार्य करती है. इसलिए वह ऐसे लोगों को स्वीकार नहीं कर सकती जो राष्ट्रपति की क्रूर नीतियों का बचाव करती हो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi