S M L

...जब पीएम मोदी के अंदाज में बोलने लगे राष्ट्रपति ट्रंप

वॉशिंगटन पोस्ट में यह खबर छपी है कि अफगानिस्तान नीति पर चर्चा के दौरान राष्ट्रपति ट्रंप भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंदाज में बोलने लगे. यह देखकर वहां मौजूद लोग हैरत में पड़ गए

Updated On: Jan 23, 2018 10:14 AM IST

FP Staff

0
...जब पीएम मोदी के अंदाज में बोलने लगे राष्ट्रपति ट्रंप

अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाने वाले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी एक हरकत की वजह से सुर्खियों में हैं.

राष्ट्रपति ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्टाइल में भाषण देकर सबको हैरत में डाल दिया है. अफगानिस्तान नीति पर चर्चा करने के दौरान ट्रंप ने कहा है कि पिछले साल भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे कहा था कि दुनिया के किसी भी देश ने इतने कम रिटर्न पर अफगानिस्तान में इतना काम नहीं किया जितना अमेरिका ने किया है.

यह बात कहने के दौरान राष्ट्रपति ट्रंप के बोलने का अंदाज पीएम मोदी के जैसा था. ट्रंप भारतीय शैली में अंग्रेजी बोल रहे थे.

वॉशिंगटन पोस्ट ने यह खबर बैठक में मौजूद रहे अधिकारियों के हवाले से छापी है, जिसके मुताबिक राष्ट्रपति ट्रंप अफगानिस्तान नीति पर चर्चा कर रहे थे. इस दौरान वो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंदाज में बोलने लगे. यह देखकर वहां मौजूद लोग हैरत में पड़ गए.

पिछले साल अमेरिका का राष्ट्रपति बनने के बाद डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच अब तक दो बार मुलाकात हो चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi