S M L

वायरल वीडियो: कनाडा के सिख नेताओं ने किया भांगड़ा

जगमीत सिंह और नवदीप सिंह का वीडियो अब तक 12000 लोग देख चुके हैं

Updated On: May 31, 2018 04:46 PM IST

FP Staff

0
वायरल वीडियो: कनाडा के सिख नेताओं ने किया भांगड़ा

कनाडा के दो सिखों ने इस समय इंटरनेट पर धूम मचा रखी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों जबर्दस्त भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो के वायरल होते ही हर कोई इनके भांगड़े की तारीफ कर रहा है.

गरीबों के लिए

दरअसल कनाडा में एक सिख ग्रुप गरीबों की मदद के लिए सेवा फूड बैंक की नाम संस्थान चलाता है. यह संस्थान गरीबों को खाना पहुंचाने का काम करती है. हाल ही में संस्थान ने फंड इकट्ठा करने के लिए एक इवेंट का आयोजन किया था. इन दोनों सिखों ने वादा किया कि अगर इस इवेंट में 50 हजार कैनेडियन डॉलर इकट्ठे हो जाते हैं तो वे सबके सामने डांस फेसऑफ करेंगे.

दरअसल ये दोनों सिख कनाडा में पॉलिटिकल लीडर हैं. इनमें से नवदीप बेंस कनाडा की लिबरल पार्टी से इनोवेशन, साइंस और इकोनॉमिक डेवलपमेंट मिनिस्टर हैं. वहीं जगमीत सिंह ने हाल ही में अपनी नई डेमोक्रेटिक पार्टी बनाई है.

जब इवेंट में संस्थान ने 50 हजार का फंड इकट्ठा कर लिया तो इन दोनो सिखों ने पार्टी लाइन से बाहर आकर अपना वादा पूरा किया और सबके सामने एक-एक कर डांस किया.

पहले जगमीत सिंह ने भांगड़ा कर लोगों का दिल जीता. फिर नवदीप ने भांगड़ा का जादू दिखाया. संस्थान ने उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया. और ये तेजी से शेयर होने लगा. अब तक इस वीडियो को 12 हजार लोग देख चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi