S M L

#MeToo: वाइनस्टीन पर आरोप लगाने वाली आसिया ने बैनेट से किया समझौता

जिम्मी बैनेट की रिपोर्ट के मुताबिक उनके और आसिया के बीच कैलिफोर्निया के एक होटल में शारिरिक संबंध बने थे, तब उनकी उम्र 18 साल थी

Updated On: Aug 20, 2018 03:14 PM IST

FP Staff

0
#MeToo: वाइनस्टीन पर आरोप लगाने वाली आसिया ने बैनेट से किया समझौता

इटैलियन फिल्म स्टार आसिया एर्जेतो ने युवा अभिनेता और संगीतकार जिम्मी बैनेट से यौन उत्पीड़न मामले में समझौता कर लिया है. बैनेट ने आसिया पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. बैनेट की रिपोर्ट के मुताबिक, जब वह 17 साल के थे तब आसिया ने उनका शारीरिक शोषण किया था. उस वक्त आसिया की उम्र 38 साल थी.

न्यूयॉर्क टाइम्स की खबर के मुताबिक आसिया ने 22 साल के अभिनेता से उनके खिलाफ दर्ज किए जाने वाले नोटिस ऑफ इंटेंट का निपटारा कर लिया. उन्होंने इसके लिए 380,000 डॉलर का भुगतान किया. मालूम हो कि पिछले साल अक्टूबर में आसिया ने कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान दिग्गज फिल्म डायरेक्टर हार्वे वाइन्सटीन पर उनका रेप करने का आरोप लगाया था.

जिम्मी बैनेट की रिपोर्ट के मुताबिक उनके और आसिया के बीच कैलिफोर्निया के एक होटल में शारिरिक संबंध बने थे. तब उनकी उम्र 18 साल थी. न्यूयॉर्क टाइम्स का कहना है कि उनके पास कोर्ट के दस्तावेज हैं. जिन पर तीन प्रमाणिक लोगों के हस्ताक्षर भी हैं, जिनका संबंध इस केस से है. मालूम हो कि आसिया एर्जेंतो #MeToo कैंपेन में एक प्रमुख चेहरा भी थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi