S M L

वॉशिंगटनः चार साल के बच्चे ने गर्भवती मां को मार दी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज

सार्जेंट रयान एबॉट ने बताया कि बीते शनिवार को 27 वर्षीय महिला और उसका प्रेमी बिस्तर पर लेटकर टेलीविजन देख रहे थे, तभी उनके बेटे को गद्दे और बॉक्स स्प्रिंग के बीच में रखी एक बंदूक मिली

Updated On: Feb 04, 2019 04:50 PM IST

FP Staff

0
वॉशिंगटनः चार साल के बच्चे ने गर्भवती मां को मार दी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज

एक 4 साल के बच्चे ने अनजाने में गोलियों से भरी बंदूक से अपनी मां को घायल कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने बीते रविवार को बताया कि वाशिंगटन स्टेट अपार्टमेंट में एक 4 वर्षीय लड़के को एक गद्दे के नीचे भरी हुई बंदूक मिली और उसने अपनी गर्भवती मां को गोली मार दी. न्यूज 18 की खबर के अनुसार किंग काउंटी शेरिफ कार्यालय के प्रवक्ता सार्जेंट रयान एबॉट ने बताया कि बीते शनिवार को 27 वर्षीय महिला और उसका प्रेमी बिस्तर पर लेटकर टेलीविजन देख रहे थे. तभी उनके बेटे को गद्दे और बॉक्स स्प्रिंग के बीच में रखी एक बंदूक मिली.

एबॉट ने कहा- उसने अचानक ही अपनी मां के चेहरे पर गोली मार दी. 8 महीने की गर्भवती महिला को जानलेवा चोटों के साथ अस्पताल ले जाया गया. एबॉट ने कहा कि घायल महिला को बीते रविवार को दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. एबॉट ने बताया कि बच्चे के पिता ने कहा कि उसने सुरक्षा के लिए बंदूक उधार ली थी. उन्होंने कहा कि बंदूक की चोरी नहीं हुई और अपंजीकृत है.

एक नए कानून के तहत, बंदूक के मालिक सुरक्षित रूप से बंदूक न रखने के लिए आपराधिक आरोपों का सामना कर सकते हैं. हालांकि एबॉट ने कहा कि यह जुलाई तक प्रभावी नहीं होगा. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. एबॉट ने कहा- हम सबको बता रहे हैं कि बच्चे बंदूक को खिलौने के रूप में देखते हैं. इस दुखद सबक से सीखें. कृपया अपनी बंदूकों को बंद करके रखें ताकि गलत कारण से उनका गलती से उपयोग न किया जा सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi