S M L

US: रिपब्लिकन नेता टेड क्रुज़ ने ट्विटर पर लाइक किया पोर्न, हुई किरकिरी

डॉनल्ड ट्रंप के अलावा ट्रेड क्रुज़ भी रिपब्लिकन पार्टी की ओर से अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारी के लिए दावेदार थे

Updated On: Sep 13, 2017 08:29 PM IST

FP Staff

0
US: रिपब्लिकन नेता टेड क्रुज़ ने ट्विटर पर लाइक किया पोर्न, हुई किरकिरी

टेक्सास के सीनेटर और रिपब्लिकन पार्टी के भीतर 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रहे टेड क्रूज के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से कुछ ऐसा हुआ कि वो लोगों के निशाने पर आ गए.

दरअसल उनके ट्विटर हैंडल ने एक पोर्नोग्राफिक ट्वीट लाइक किया था, जो उनकी ट्विटर फीड में दिखने लगा. इसके बाद लोगों ने ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.

ted-cruz

ऐशले फेनबर्ग नाम की एक महिला पत्रकार ने टेड क्रूज की ट्विटर फीड को शेयर कर इस बात पर अपनी आपत्ति जाहिर की. ऐशले ने लिखा- 'टेड क्रूज, मेरे जवान बेटे-बेटी आपको फॉलो करते हैं, क्या आप इस बात को समझा सकते हैं कि आपने ऐसा क्यों किया?'

बाद में ट्वीट हटाया

मामले को बढ़ता देख सीनेटर की मीडिया सलाहकार कैथरीन फ्रेज़ियर ने इस पर सफाई दी. कैथरीन ने बताया कि ये आपत्तिजनक ट्वीट हटा लिया गया है, और इसकी जानकारी ट्विटर को दे दी गई है.

हालांकि कैथरीन के ट्वीट से ये साफ नहीं हो पाया कि ये पोर्नोग्राफिक ट्वीट खुद सीनेटर ने लाइक किए थे या उनका ट्विटर अकाउंट संभालने वाले किसी शख्स ने. घटना के बाद एक वेबसाइट में छपे इंटरव्यू के मुताबिक सीनेटर टेड ने इस घटना को एक गलती बताया, उन्होंने कहा कि ये जानबूझ कर नहीं किया गया था.

इस सफाई के पहले ट्विटर पर उनका काफी मज़ाक उड़ाया गया. ट्विटर यूजर्स ने उनको लेकर काफी सारे ट्वीट किए, जो बेहद हास्यास्पद हैं.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi