S M L

20 जनवरी के बाद भी बेरोजगार नहीं होंगे ओबामा, मिला जॉब ऑफर

दुनिया की सबसे बड़ी स्ट्रीमिंग सेवा देने वाली कंपनी स्पोटिफाई ने बराक ओबामा को नौकरी का प्रस्ताव दिया है

IANS Updated On: Jan 10, 2017 08:46 PM IST

0
20 जनवरी के बाद भी बेरोजगार नहीं होंगे ओबामा, मिला जॉब ऑफर

अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा का कार्यकाल बेशक 20 जनवरी को खत्म हो रहा है. लेकिन इसके बाद भी वो बेरोजगार नहीं रहेंगे. दुनिया की सबसे बड़ी स्ट्रीमिंग सेवा देने वाली कंपनी स्पोटिफाई ने बराक ओबामा को 'जॉब ऑफर' दिया है.

सीएनबीसी की मंगलवार की एक रिपोर्ट के मुताबिक स्पोटिफाई ने 'प्रेसिडेंट ऑफ प्लेलिस्ट्स' पद के लिए एक विज्ञापन निकालते हुए कहा था कि उसे इस पद के लिए एक ऐसे शख्स की तलाश है, जिसे अमेरिका के राष्ट्रपति पद के रूप में आठ साल का अनुभव हो'.

इस पोजीशन को लेकर स्पोटिफाई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) डैनियल एक ने सोमवार को ट्वीट किया था. कंपनी ने कहा कि इस पद के लिए योग्य उम्मीदवार को शांति के नोबेल पुरस्कार से सम्मानित होना चाहिए. जिसे ओबामा ने 2009 में जीता था.

कंपनी ने आगे कहा कि मशहूर कलाकारों के बारे में जानकारी रखना उम्मीदवार के लिए फायदेमंद होगा. उम्मीदवार में एक और विशेषता होनी चाहिए कि वह संवाददाता सम्मेलन के दौरान प्ले लिस्ट्स के बारे में बेहद जोशीले अंदाज में बात करे.

ओबामा ने हाल में कहा था कि वह स्पोटिफाई से खुद के लिए नौकरी की पेशकश आने का इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद स्पोटिफाई ने चुटकी लेते हुए यह पोस्ट किया.

ओबामा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा कि 'मैं स्पोटिफाई में अपनी नौकरी का इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि मैं जानता हूं कि आप सबको मेरी प्ले लिस्ट पसंद है'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi