S M L

US: सुपरमार्केट में महिला की हत्या, घिरने पर बंदूकधारी ने किया सरेंडर

हमलावर शख्स अपनी दादी और गर्लफ्रेंड को गोली मारकर भाग रहा था. पुलिस के बचने के लिए वो इस सुपरमार्केट में घुस गया जहां उसने कुछ लोगों को बंधक बना लिया था

FP Staff Updated On: Jul 22, 2018 11:14 AM IST

0
US: सुपरमार्केट में महिला की हत्या, घिरने पर बंदूकधारी ने किया सरेंडर

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में एक सिरफिरे शख्स ने सुपरमार्केट में घंटों तक लोगों को बंधक बनाए रखा. न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार यह घटना शनिवार की है. रिपोर्ट के मुताबिक संदिग्ध ने अपनी दादी और अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मार दी, बाद में पुलिस से बचने के लिए वो फायरिंग करते हुए एक सुपरमार्केट के ग्रोसरी स्टोर में जा घुसा.

हमलावर ने यहां मौजूद कुछ लोगों को बंधक बना लिया, जिसके बाद पुलिस ने इलाके को घेर लिया. अंत में घिर जाने पर संदिग्ध ने सरेंडर कर दिया.

लॉस एंजिलिस फायर डिपार्टमेंट के प्रवक्ता डेविड ओर्टिज़ के मुताबिक, इलाके में 18 एंबुलेंस और 100 से ज्यादा फायर ब्रिगेड कर्मियों की भेजा गया है. ग्रोसरी स्टोर से लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला जा रहा है. उन्होंने बताया कि सुपरमार्केट के एक स्टोर में उसने कई लोगों को लगभग 3 घंटे तक बंधक बनाए रखा.

Los Angeles Firing

(फोटो: रॉयटर्स)

फायरिंग में एक महिला की गोली लगने से हुई मौत

लॉस एंजिल्स के मेयर एरिक ग्रेसेटी ने बताया कि सुपरमार्केट में हुई फायरिंग में गोली लगने से 1 महिला की मौत हो गई है.

लॉस एंजिलिस पुलिस के प्रवक्ता सर्जेंट बैरी मॉन्टगोमेरी ने बताया कि जांचकर्ताओं का मानना है कि वह दक्षिण लॉस एंजिलिस में अपनी दादी और प्रेमिका को गोली मारने के बाद भाग गया था. संदिग्ध का नाम अभी जारी नहीं किया गया है.

उन्होंने बताया कि अधिकारियों ने हॉलीवुड के पास संदिग्ध की कार रोकने का प्रयास किया था लेकिन वह रुका नहीं और भाग गया. पुलिस ने उसका पीछा किया. इस दौरान उसने अधिकारियों पर गोलियां चलाईं. हालांकि कोई अधिकारी घायल नहीं हुआ है.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi