S M L

तेज रोशनी कौंधी और आसमान में दिखा 'अजूबा', क्या वो UFO था

बीबीसी के अनुसार, आयरिश शहर के पास पायलट ने 'बहुत तेज लाइट' में कुछ विशालकाय चीज आते हुए देखा. यह एयरक्राफ्ट के लेफ्ट से नॉर्थवर्ड डायरेक्शन में चल रहा था

Updated On: Nov 13, 2018 10:48 AM IST

FP Staff

0
तेज रोशनी कौंधी और आसमान में दिखा 'अजूबा', क्या वो UFO था

आयरलैंड के दक्षिणी-पश्चिमी तट पर अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्जेक्ट (UFOs) को देखा गया है. बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यूएफओ को सबसे पहले ब्रिटिश एयरवेज के पायलट ने 9 नवंबर को देखा था. आयरिश एविएशन अथॉरिटी को भी इस घटना के बारे में जानकारी दे दी गई थी. अलर्ट भी किया गया था.

बीबीसी के अनुसार, आयरिश शहर के पास पायलट ने 'बहुत तेज लाइट' में कुछ विशालकाय चीज आते हुए देखा. यह एयरक्राफ्ट के लेफ्ट से नॉर्थवर्ड डायरेक्शन में चल रहा था. अथॉरिटी ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का जिक्र भी किया है कि यह काफी तेजी से चल रहा था.

अन्य पायलटों ने भी ब्राइट लाइट्स देखी. हालांकि वह ऑब्जेक्ट था क्या? इस बारे में तय नहीं कर पाए हैं. वहीं वर्जिन एयरलाइंस के एक पायलट ने भी कुछ ब्राइट लाइट जैसे देखने की बात कही है. पायलट ने कहा कि मैंने अपने राइट साइड में दो ब्राइट लाइट्स देखे थे.

वर्जिन एयरलाइंस के पायलट ने दावा किया कि इस दौरान एक ही वस्तु के पीछे कई चीजें चल रहीं थी. एक अन्य पायलट ने दावा किया कि उसने एक ऐसा ऑब्जेक्ट देखा जो एस्ट्रोनॉमिकल स्पीड में चल रहा था. इन तामाम दावों पर आयरिश एविएशन ने कहा है कि 9 नवंबर को हवा में देखी गई तमाम असमान्य हलचल पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi