S M L

...तो इसलिए रॉबर्ट पैटिन्सन को छोड़नी पड़ी थी पढ़ाई

पैटिन्सन ने उस वक्त को याद करते हुए कहा कि उस वक्त वो 17 साल के थे और अपने दोस्तों में महज वो अकेले शख्स थे, जो पढ़ाई नहीं कर रहा था.

Updated On: Nov 17, 2017 05:52 PM IST

FP Staff

0
...तो इसलिए रॉबर्ट पैटिन्सन को छोड़नी पड़ी थी पढ़ाई

हॉलीवुड एक्टर और दुनिया के सबसे ज्यादा सेक्सी पुरुष करार दिए जा चुके रॉबर्ट पैटिन्सन मूवी ट्वाईलाइट में निभाए गए एडवर्ड कलेन के किरदार के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उन्हें जिस किरदार में सबसे ज्यादा प्यार मिला है, वो है- हैरी पॉटर एंड द गॉब्लेट ऑफ फायर में सेड्रिक डिगॅरी का किरदार.

अब रॉबर्ट ने अपने इस सफर के बारे में एक नई बात बताई है. उन्होंने बताया कि अपने इस रोल के चलते उन्हें अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी और उन्हें इस बात का मलाल है.

हालांकि, इसका मतलब ये नहीं है कि उन्हें इस किरदार को निभाने का अफसोस है. उन्होंने टाइम आउट मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ने कहा, ‘इस फिल्म का हिस्सा बनना काफी अच्छा रहा. किसी और चीज के मुकाबले इसने मेरी जिंदगी बदल दी.’

उन्होंने कहा, ‘यही कारण है कि मैं पढ़ाई करने के लिए यूनिवर्सिटी नहीं गया क्योंकि फिल्म की शूटिंग चार महीने में खत्म होनी थी लेकिन यह 10 या 11 महीने में खत्म हुई.’

पैटिन्सन ने उस वक्त को याद करते हुए कहा कि उस वक्त वो 17 साल के थे और अपने दोस्तों में महज वो अकेले शख्स थे, जो पढ़ाई नहीं कर रहा था. उन्होंने बताया कि वो हर वक्त शूटिंग नहीं करते थे, लेकिन लंबी खिंच रही शूटिंग के चलते वो पढ़ाई जारी नहीं कर पाए.

हैरी पॉटर की इस सीरीज में काम करने के बाद रॉबर्ट पैटिन्सन ने ट्वाईलाइट मूवी साइन कर ली और इसके लिए वो जाने गए, लेकिन आलोचकों को उनकी एक्टिंग पसंद नहीं आई. लेकिन इन सालों में रॉबर्ट ने काफी इंप्रूव किया है. यहां तक कि उनकी आने वाली फिल्म को ऑस्कर हासिल करने के काबिल माना जा रहा है. रॉबर्ट पैटिन्सन अपनी अगली फिल्म गुड टाइम  के ट्रेलर में दमदार दिख रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi