S M L

शख्स ने महिला के साथ की थी बदतमीजी, बचाव में कहा- ट्रंप ने दी है छूट

एक व्यक्ति ने एक महिला के साथ प्लेन में बदतमीजी की और अपने बचाव में कहा कि ट्रंप ने कहा कि महिलाओं के प्राइवेट पार्ट छूने में कोई बुराई नहीं है

Updated On: Oct 24, 2018 05:26 PM IST

FP Staff

0
शख्स ने महिला के साथ की थी बदतमीजी, बचाव में कहा- ट्रंप ने दी है छूट
Loading...

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमेशा से अपने महिला विरोधी शर्मनाक बयानों के चलते आलोचनाओं का शिकार होते रहे हैं. ट्रंप को लेकर अमेरिका में कितनी अंधभक्ति और अराजकता फैल गई है, इसका एक नमूना और सामने आया है.

एक व्यक्ति ने एक महिला के साथ प्लेन में बदतमीजी की और अपने बचाव में कहा कि ट्रंप ने कहा कि महिलाओं के प्राइवेट पार्ट छूने में कोई बुराई नहीं है.

न्यूज18 की खबर के मुताबिक, रविवार को साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट से एक महिला ह्यूस्टन से अल्बुकर्क जा रही थी. फ्लाइट के दौरान महिला झपकी ले रही थी, तभी उसे अपने दायें ब्रेस्ट पर किसी का हाथ महसूस हुआ. वो जग गई और उसने देखा कि उसके पीछे बैठा व्यक्ति उसे गलत तरीके से छू रहा था.

महिला पहले तो इसे गलती समझकर चुप रही लेकिन अगले आधे के बाद व्यक्ति ने फिर ऐसा किया. इस बार महिला ने खड़े होकर उस व्यक्ति को लताड़ा. महिला को दूसरी सीट दी गई. उस व्यक्ति को अल्बुकर्क में उतरने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. महिला ने बाद में उस व्यक्ति के खिलाफ न्यू मैक्सिमो में एक डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में केस दर्ज करवाया.

आरोपी की पहचान ब्रूस एलेक्जेंडर के रूप में की गई है. उस व्यक्ति से जब इस आरोप के बारे में सवाल पूछा गया तो उसने अपने बचाव में कहा कि ट्रंप ने कहा है कि महिलाओं के प्राइवेट पार्ट छूना ठीक है.

बता दें कि अमेरिकी चुनावी कैंपेन के वक्त ट्रंप के बयान का ऑडियोटेप सामने आया था, जिसमें उन्होंने बोला था कि 'अगर आप एक स्टार हैं तो महिलाओं के साथ बदतमीजी करके साफ-साफ बच सकते हैं क्योंकि आप फेमस हैं. कोई आपका कुछ नहीं कर सकता.' उन्होंने तभी अपना कुख्यात बयान दिया था- 'Grab ’em by the pussy. You can do anything.'

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi