S M L

जब हाइवे पर पैसों की हुई बारिश, तो कार छोड़कर नोट लूटने सड़क पर उतरे लोग

पुलिस ने कहा है कि किसी के भी पास यह नोट पाए गए उन्हें चोर माना जाएगा

Updated On: Dec 17, 2018 03:24 PM IST

FP Staff

0
जब हाइवे पर पैसों की हुई बारिश, तो कार छोड़कर नोट लूटने सड़क पर उतरे लोग

अमेरिका की सड़कों पर सुबह के व्यस्त समय में लोग अपने दफ्तर की तरफ जा रहे थे. तभी अचानक मंद-मंद हवा के साथ सड़कों पर नोटों की बारिश होने लगी. दरअसल नोटों से भरे एक ट्रक में से नोट उड़ कर सड़क पर फैल रहे थे. तेज हवाओं के कारण ट्रक से जो नोट उड़ कर बाहर आ रहे थे वह पूरे हाइवे पर फैल गए.

एबीसी-टीवी के मुताबिक यह वाकया न्यू जर्सी में ईस्ट रुदरफोर्ड के रूट 3 पर घटा. जब सुबह-सुबह लोग अपने दफ्तर की ओर बढ़ रहे थे. अधिकारियों ने बताया कि उन्हें एक फोन कॉल से पता चला कि ब्रिक द्वारा संचालित एक बख्तरबंद ट्रक सड़क पर नोट उड़ाते हुए जा रहा है. जांचकर्ताओं ने अनुमान लगाया है कि इस बख्तरबंद ट्रक के दरवाजों में से एक में खराबी आ गई थी. जिससे वह ढीला हो गया, और उसमें से नोट बाहर की ओर उड़ने लगे.

जिसके पास से भी बरामद होंगे नोट, उन्हें माना जाएगा चोर

इस वाकए कि कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. इन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोग अपनी कार सड़क पर छोड़ कर नोट लूटने के लिए उतर आए हैं. अधिकारियों ने बताया कि इसके कारण सड़क पर कई एक्सीडेंट्स भी हुए.

शुरुआती जांच के मुताबिक इस घटना के कारण लगभग 3 लाख डॉलर (लगभग 2.15 करोड़ रुपए) की लूट का अनुमान लगाया जा रहा है. पुलिस ने कहा है कि किसी के भी पास यह नोट पाए गए उन्हें चोर माना जाएगा. इसी के साथ अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि किसी भी कानूनी प्रक्रिया से बचने के लिए वह नोट वापस लौटा दें. कुछ लोग नोट लौटाने के लिए पुलिस के पास गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi