S M L

पेरिस: टॉपलेस हो कर ट्रंप के काफिले के सामने पहुंची महिला प्रदर्शनकारी

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप फ्रांस में प्रथम विश्व युद्ध के समाप्त होने के 100 वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने पहुचे थे

Updated On: Nov 11, 2018 04:52 PM IST

FP Staff

0
पेरिस: टॉपलेस हो कर ट्रंप के काफिले के सामने पहुंची महिला प्रदर्शनकारी

पेरिस में एक महिला प्रदर्शनकारी टॉपलेस हो कर अचानक से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की गाड़ियों के काफिले के सामने आ गई. अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप फ्रांस में प्रथम विश्व युद्ध के समाप्त होने के 100 वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने पहुचे थे.

रविवार को ऐसे ही एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का काफिला निकला था. तभी  काफिले के सामने एक महिला टॉपलेस हो कर आ गई. इसके बाद फ्रांस की पुलिस ने महिला को अपनी हिरासत में ले लिया.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक यह महिला फ्रांस की राजधानी पेरिस में स्थित एक कट्टरपंथी नारीवादी कार्यकर्ता समूह फैमेन की सदस्य है. रिपोर्ट के मुताबिक यह महिला अक्सर यौनवाद, नस्लवाद, समलैंगिकता और ऐसे ही अन्य सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करती रहती हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक यह महिला अमेरिकी राष्ट्रपति के काफिले के काफी पास तक आ गई थी. गौरतलब है कि प्रथम विश्व युद्ध के 100 वर्ष पूरे होने के मौके पर करीब 70 देशों के प्रतिनिधि फ्रांस पहुंचे हैं. ऐसे में इस तरह की घटना के सामने आने के बाद दुनियाभर में अपने प्रतिनिधियों की सुरक्षा के चलते फ्रांस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi