S M L

नवाज शरीफ की पत्नी के कमरे में घुसा शख्स, हुआ गिरफ्तार

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज पिछले कई दिनों से लंदन के अस्पताल में हैं

Updated On: Jun 17, 2018 07:44 PM IST

FP Staff

0
नवाज शरीफ की पत्नी के कमरे में घुसा शख्स, हुआ गिरफ्तार

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज पिछले कई दिनों से लंदन के अस्पताल में हैं. बीते चार दिनों से उन्हें होश नहीं आया है. ऐसे में अस्पताल के जिस कमरे में वो भर्ती हैं, वहां एक शख्स बिना किसी की इजाजत के घुस गया.

क्या था मकसद?

सुरक्षा के सारे इंतजामों को चकमा देकर कुलसुम के कमरे में घुसने वाले इस  शख्स का नाम नावेद है. ट्वीटर पर शेयर की गई एक वीडियो में वह खुद को पाकिस्तानी और इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ का पूर्व सदस्य बताता है. वह कहता है कि बतौर पाकिस्तानी वह कुलसुम की मदद करना चाहता था.

पेशे से डॉक्टर था शख्स

वहीं पाकिस्तान की अखबार डॉन के मुताबिक वह शख्स एक डॉक्टर है और उसके पास मेडिकल प्रैक्टिस का लाइसेंस भी था. लेकिन इसके बावजूद उसके बेटे हुसैन नवाज़ ने कहा कि चाहे वो डॉक्टर ही क्यों न हो, इसका ये मतलब नहीं होता कि आप किसी के कमरे में बिना इजाजत चले जाएं. बाद में इस घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई और फिर कहीं जाकर उसे गिरफ्तार किया गया. बाद में पूछताछ करने और चेतावनी देने के बाद कहीं जाकर उसे छोड़ दिया गया.

गौरतलब है कि कुलसुम नवाज पिछले वर्ष सितंबर से ही लंदन के अस्‍पताल में भर्ती हैं. उन्‍हें गले का कैंसर है और उनकी कई बार सर्जरी भी की जा चुकी है. बीते गुरुवार उन्‍हें जबरदस्‍त दिल का दौरा पड़ने के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया था, तब से उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi