S M L

पाकिस्तान के इस पूर्व जज को नहीं था मालूम कि उनके नाम से रजिस्टर्ड हैं 2,224 कारें

दी डॉन में छपी खबर के अनुसार पाकिस्तान के पूर्व जज सिकंदर हयात के नाम से कुल 2200 कारें रजिस्टर्ड हैं. जबकि उन्होंने अब तक केवल एक ही कार खरीदी है

Updated On: Oct 28, 2018 11:41 AM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान के इस पूर्व जज को नहीं था मालूम कि उनके नाम से रजिस्टर्ड हैं 2,224 कारें
Loading...

पाकिस्तान में इन दिनों बेनामी संपत्तियों को लेकर मामला काफी गरम है. इस बीच रविवार को पाकिस्तानी अखबार दी डॉन में यह खबर छपी की पाकिस्तान के पूर्व जज सिकंदर हयात के नाम से कुल 2200 कारें रजिस्टर्ड हैं. जबकि उन्होंने अब तक केवल एक ही कार खरीदी है.उनके वकील मियां जफर ने सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के दौरान कहा कि उनके क्लाइंट ने अबतक केवल एक ही कार खरीदी है.

पाकिस्तान के प्रमुख समाचार पत्र दी डॉन अखबार में छपी खबर के मुताबिक वहां के पूर्व जज सिकंदर हयात के नाम से देश में कुल 2200 कारें रजिस्टर्ड हैं. सुप्रीम कोर्ट में इस बात पर सफाई जाहिर करते हुए उनके वकील मियां ने कहा कि कुछ दिनों पूर्व ही उनके क्लाइंट को एक कार का चालान मिला था, जो उनका था भी नहीं, लेकिन कागज पर वह उनके नाम से रजिस्टर्ड है.

पंजाब एक्साइज ऐंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट द्वारा इस बाबत जानकारी दिए जाने के बाद यह सामने आया कि हयात के नाम पर 2,224 वाहन रजिस्टर्ड हैं. इस बात की उन्हें भनक तक नहीं थी.

पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब एक्साइज डिपार्टमेंट के सचिव और निदेशक को इस मामले में एक रिपोर्ट दायर करने का निर्देश दिया है. कोर्ट ने एक हफ्ते के भीतर ही इस पर रिपोर्ट मांगी है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi