S M L

ताइवान में ट्रेन पटरी से उतरी, 17 लोगों की मौत

ताइवान के रेल प्रशासन ने बताया कि देश में एक ट्रेन पटरी से उतर गई जिससे 17 लोगों की मौत हो गई और 101 घायल हो गए

Updated On: Oct 21, 2018 06:09 PM IST

FP Staff

0
ताइवान में ट्रेन पटरी से उतरी, 17 लोगों की मौत
Loading...

ताइवान में एक बड़ा रेल हादसा हो गया है. ताइवान के रेल प्रशासन ने बताया कि देश में एक ट्रेन पटरी से उतर गई जिससे 17 लोगों की मौत हो गई और 101 घायल हो गए. प्रशासन ने फिलहाल इस सिलसिले में अतिरिक्त ब्योरा नहीं दिया है.

इस हादसे में करीब पांच ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. AFP के मुताबिक, तस्वीरों से साफ हो रहा है कि तेज गति से आ रही पुयामा एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतर गई और ट्रेन की स्पीड इतनी तेज थी कि वह पूरी तरह पटरी से दूर हो गई.

ताइवान अथॉरिटी ने बताया कि यह हादसा शाम करीब 4:50 बजे हुआ है. नेशनल फायर एजेंसी ने कहा कि इशमें करीब 310 लोग सवार थे और यह ट्रेन ताइचुंग के साउथर्न सिटी की तरफ जा रही थी. स्टैंडर्ड के मुताबिक, घायलों को इलाज के लिए चार अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. हालांकि इसमें कहा जा रहा है कि जिन लोगों की इसमें मौत हुई है उनकी ह्रदय गति रुक गई थी.

डेली स्टार के मुताबिक, ताइवान की केंद्र सरकार ने इस पर कहा है कि हमारी पहली प्राथमिकता घायलों को बेहतर इलाज मुहैया करवाना है. हम घायलों को लगातार बचान की कोशिश कर रहे हैं. बचाव कार्य के लिए सभी टीमें मौके पर पहुंच चुकी हैं.

(तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi