S M L

लंदन के अंडरग्राउंड मेट्रो स्टेशन पर फायरिंग की अफवाह से भगदड़

पुलिस ने आतंकवादी हमले की आशंका को खारिज करते हुए कहा कि गोली चलने की सूचना मिलने पर इस इलाके को कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया था

Updated On: Nov 25, 2017 03:27 PM IST

Bhasha

0
लंदन के अंडरग्राउंड मेट्रो स्टेशन पर फायरिंग की अफवाह से भगदड़

लंदन के ऑक्सफोर्ड सर्कस इलाके में दो लोगों के बीच हुए ‘झगड़े’ के कारण पुलिस को बड़े पैमाने पर लोगों को वहां से सुरक्षित निकालना पड़ा. इस दौरान वहां मची अफरा-तफरी में 16 लोग घायल हो गए.

पुलिस ने आतंकवादी हमले की आशंका को खारिज करते हुए कहा कि गोली चलने की सूचना मिलने पर शहर के इस व्यस्ततम इलाके को कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया था.

मेट्रोपॉलिटन पुलिस के अनुसार, ‘हम दोनों व्यक्तियों की सीसीटीवी फुटेज जारी कर रहे हैं. ऑक्सफोर्ड सर्कस पर शुक्रवार को दिन में हुई घटना के बाद हम उन दोनों से बात करना चाहेंगे.’

ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस (बीटीपी) का कहना है कि भूमिगत रेलवे स्टेशन के ऑक्सफोर्ड सर्कस पर यह झगड़ा हुआ जिसके बाद बड़ी संख्या में लोगों को वहां से सुरक्षित निकालना पड़ा.

पुलिस ने एक बयान में कहा, ‘अधिकारियों का मानना है कि प्लेटफॉर्म पर दो लोगों के बीच झगड़ा हुआ. अब वह सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे दो लोगों से बातचीत करना चाहेंगे. उनका मानना है कि इन दोनों के पास घटना के संबंध में और जानकारी होगी.’

घटना के बाद एक शख्स को पैर में चोट आने के बाद ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है जबकि 8 अन्य लोगों को मध्य लंदन के अस्पतालों में ले जाया गया है. सात अन्य लोगों का मौके पर ही प्राथमिक उपचार किया गया.

पुलिस का कहना है कि पहले उन्हें ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट पर गोली चलने की सूचना मिली थी लेकिन मौके पर पहुंच कर पता चला कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi