S M L

सोमालिया: बम विस्फोट में मरने वालों की संख्या हुई 53, राहत कार्य जारी

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कैप्टन मोहम्मद हुसैन ने बताया कि घायलों में कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं जिसके कारण मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका है

Updated On: Nov 11, 2018 10:52 AM IST

Bhasha

0
सोमालिया: बम विस्फोट में मरने वालों की संख्या हुई 53, राहत कार्य जारी

सोमालिया की राजधानी मोगादीशू के एक होटल में बीते शुक्रवार को हुए बम विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर 53 हो गई है जबकि 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. सोमालिया के अस्पताल और पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कैप्टन मोहम्मद हुसैन ने बताया कि घायलों में कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं जिसके कारण मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका है. हुसैन ने जो संख्या बताई है उसकी अस्पताल से प्राप्त आंकड़ों से पुष्टि हुई है.

मदीना अस्पताल में नर्स अहमद यूसुफ का कहना है कि मोगादीशू के अस्पताल घायलों का इलाज करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. बीते शुक्रवार को हुए विस्फोट के बाद घायल शनिवार तक अस्पताल लाए जाते रहे थे.

बता दें कि मोगादीशू में शुक्रवार की दोपहर इस्लामी चरमपंथियों ने एक होटल के बाहर चार कार बमों में विस्फोट किया. तीन कार बमों में होटल के सामने विस्फोट हुआ जबकि चौथे से घायलों का इलाज कर रहे चिकित्साकर्मियों को निशाना बनाया गया. सोमालिया में इस्लामिक चरमपंथी विद्रोही अल-शबाब ने विस्फोटों की जिम्मेदारी ली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi