S M L

यूएसः यू-ट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी से चार घायल, महिला शूटर की मौत

अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित यू-ट्यूब मुख्यालय में एक महिला बंदूकधारी अंधाधुंध फायरिंग करने लगी, बाद में उसने खुद को भी गोली मार ली

FP Staff Updated On: Apr 04, 2018 09:09 AM IST

0
यूएसः यू-ट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी से चार घायल, महिला शूटर की मौत

अमेरिका में एक बार फिर से गोलीबारी की घटना हुई है जिससे लोग दहल गए हैं. कैलिफोर्निया स्थित यू-ट्यूब मुख्यालय में मंगलवार को एक महिला बंदूकधारी ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस गोलीबारी की घटना में चार लोग घायल हो घए हैं. एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. फायरिंग के बाद महिला शूटर ने खुद को भी गोली मार ली. फिलहाल इस गोलीबारी की वजह साफ नहीं हो पाई है.

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस यू-ट्यूब मुख्यालय पहुंची. पुलिस ने बताय कि फायरिंग करने वाली महिला को बिल्डिंग के भीतर मृत पाया गया. गोलीबारी की घटना से दफ्तर में अफरा-तफरी मच गई. लोग जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे.

पुलिस मौके पर पहुंच को दफ्तर को बंद करा दिया और बिल्डिंग के भीतर से लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. पुलिस ने लोगों से गोलीबारी की घटना के इलाके से दूर रहने की सलाह भी दी.

पुलिस को प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, शूटर महिला घायल हुए लोगों में से एक को जानती थी. स्थानीय मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार, गोलीबारी में घायल हुआ युवक महिला बंदूकधारी का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है.

इस घटना पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी दुख जताया है. उन्होंने कहा कि हमारी दुआएं सबके साथ हैं. इसके साथ ही उन्होंने पुलिस को भी धन्यवाद दिया.

गोलीबारी की इस घटना पर गूगल के सीईओ सुंदर पिचई ने भी दुख जताया है. उन्होंने कहा कि इस दुखद घटना को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि हम फिलहाल इश मुश्किल घड़ी में कर्मचारियों को सपोर्ट करने पर ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने पुलिस को भी धन्यवाद दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi