S M L

शेरीन को गोद लेने वाली भारतीय-अमेरिकी मां ने कहा- मेरा कोई लेना-देना नहीं

वकीलों ने लिखा है कि सिनी अपनी बेटी की मौत से दुखी है. ‘वह अपनी बिखरी जिंदगी को व्यवस्थित करने की कोशिश कर रही हैं’

Bhasha Updated On: Oct 26, 2017 01:06 PM IST

0
शेरीन को गोद लेने वाली भारतीय-अमेरिकी मां ने कहा- मेरा कोई लेना-देना नहीं

तीन साल की भारतीय बच्ची शेरीन मैथ्यूज को गोद लेने वाली मां सिनी मैथ्यूज ने अपनी बेटी की मौत में किसी भी प्रकार की भागीदारी से इनकार किया है.

बच्ची का शव डलास में सिनी के घर के निकट एक सड़क के नीचे एक सुरंग से रविवार को मिला था.

सिनी के वकीलों मिशेल नोल्टे और ग्रेग गिब्स ने बुधवार को प्रकाशित बयान में कहा कि सिनी ने शेरीन की मौत में किसी भी लेन-देन से इनकार किया है.

वकीलों ने एक बयान में कहा कि सिनी ने रिचर्डसन पुलिस की 7 अक्टूबर को शेरीन की मौत संबंधी जांच में सहयोग किया. कुछ दिनों बाद उनसे ‘कई अधिकारियों ने किसी वकील की मौजूदगी के बिना घंटों पूछताछ की.’

शव को घर से निकालने से कोई लेना देना नहीं

इन बयानों में कहा गया है, ‘अब जब वेस्ले मैथ्यूज पुलिस के सामने पेश हो गया है. उसने उन्हें बता दिया है कि शेरीन के साथ क्या हुआ, ऐसे में, हमें इस बात की कोई जरूरत नजर नहीं आती कि सिनी से पुलिस और पूछताछ करे. उसका शेरीन की मौत या उसके शव को घर से निकालने से कोई लेना देना नहीं है.’

रिचर्डसन पुलिस ने नहीं की कोई टिप्पणी

वकीलों ने लिखा कि सिनी अपनी बेटी की मौत से दुखी है. ‘वह अपनी बिखरी जिंदगी को व्यवस्थित करने की कोशिश कर रही हैं.’ टेक्सास में फैमिली एंड प्रोटेक्टिव सर्विसेज विभाग के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि मैथ्यूज की चार साल बड़ी बेटी फॉस्टर केयर में ही है. रिचर्डसन पुलिस ने इस बयान पर तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की.

वेस्ले मैथ्यूज ने पुलिस को पहले बताया था कि उसने बच्ची को 7 अक्टूबर को देर रात तीन बजे घर के बाहर एक पेड़ के पास खड़े होने की सजा दी थी क्योंकि वह दूध नहीं पी रही थी. इसके बाद शेरीन लापता हो गई थी. बाद में उसका शव मिल जाने के बाद वेस्ले ने अपना बयान बदलते हुए कहा कि वह बच्ची को दूध पिला रहा था और इसी दौरान गले में दूध अटकने के कारण शेरीन का दम घुट गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi