S M L

सांता बनकर वॉशिंगटन के चिल्ड्रेन नेशनल हॉस्पिटल पहुंचे ओबामा

ओबामा हर क्रिसमस सांता बनकर बच्चों के बीच जाते हैं और गिफ्ट्स बांटते हैं

Updated On: Dec 20, 2018 04:59 PM IST

FP Staff

0
सांता बनकर वॉशिंगटन के चिल्ड्रेन नेशनल हॉस्पिटल पहुंचे ओबामा

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा राष्ट्रपति पद छोड़ने के बाद भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. ओबामा का बच्चों से खास लगाव है. हर क्रिसमस वह सांता बनकर बच्चों के बीच जाते हैं और गिफ्ट्स बांटते हैं. बच्चों से खास लगाव ने ओबामा को इस बार वॉशिंगटन के चिल्ड्रेन नेशनल हॉस्पिटल पहुंचा दिया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर अनुसार ओबामा बुधवार को सांता बनकर वॉशिंगट के चिल्ड्रेन नेशनल हॉस्पिटल पहुंचे. ओबामा ने सांता की हैट और कंधे पर एक गिफ्ट का झोला लेकर पहुंचे थे. यहां एडमिट हुए बच्चों को ओबामा ने गिफ्ट्स बांटे और क्रिसमस की शुभकामनाएं दी. बच्चों ने उनके साथ सेल्फी भी ली. ओबामा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हॉस्पिटल की एक वीडियो भी शेयर की है. वीडियो में ओबामा यहां के स्टाफ को धन्यवाद करते सुने जा रहे हैं. साथ ही वहां मौजूद लोग भी ओबामा को उत्साह के साथ बधाई दे रहे थे.

ओबामा ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, हमें बेहतरीन बच्चों और उनके परिवार से बात करने का मौका मिला. दो बच्चियों के पिता होने के नाते मैं केवल यह कल्पना में कर सकता हूं कि ऐसी परिस्थिति में नर्स, स्टाफ, डॉक्टर और लोगों का बच्चों के साथ रहना कितना जरूरी है. सबसे महत्वपूर्ण यही है कि ये लोग मिलकर बच्चों का खयाल रखें. पिछले साल भी ओबामा ने सांता बनकर मिडल स्कूल के बच्चों से मुलाकात की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi