S M L

रूस में खुदाई के दौरान मिला कंकाल, पत्नि ने 21 साल पहले किया था कत्ल

जिस शख्स को यह कंकाल मिला है उसकी पत्नी ने करीब 21 साल पहले अपने पूर्व प्रेमी की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी थी

FP Staff Updated On: Jun 06, 2018 06:55 PM IST

0
रूस में खुदाई के दौरान मिला कंकाल, पत्नि ने 21 साल पहले किया था कत्ल

रूस के साइबेरिया में एक शख्स सब्जियां उगाने के लिए अपने एक खेत में खुदाई कर रहा था. खुदाई के दौरान उसे कुछ कंकाल मिले. ये कंकाल उसकी पत्नी के पूर्व प्रेमी के थे, जिसकी हत्या 21 साल पहले उसकी पत्नी ने कर दी थी.

पूर्वी मॉस्को से करीब 22000 किलोमीटर दूर लुजिनो गांव में ये हड्डियां मिलीं. इसकी जानकारी पुलिस को मिलने के बाद जांच शुरू की. जांच कमेटी ने कहा कि आलू उगाने के लिए जब गांव का एक शख्स खेत की खुदाई कर रहा था तभी उसे इंसानी कंकाल मिले.

इसके बाद 60 साल के उस शख्स की पत्नी ने बताया, '1997 में अपने 52 साल के पूर्व प्रेमी से मेरी बहस हो गई थी. गुस्से में आकर मैंने कुल्हाड़ी से उसके सिर पर कई बार वार किया.' इसके बाद उस महिला ने लाश को सब्जियों के खेत में दफना दिया. उस वक्त जब आसपास के लोगों ने उसके प्रेमी के बारे में पूछा तो उसने कहा दिया वह काम के सिलसिले में कहीं दूर गया है.

हालांकि अब जांच दोबारा शुरू होने के बाद उस महिला के कहीं आने जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. पुलिस ने बताया कि कंकाल मिलने के बाद उस महिला ने अपने मौजूदा पति को सारी बातें बताईं लेकिन उसे पुलिस में जाने से मना किया. लेकिन उसके पति ने उसकी बात नहीं मानी और पुलिस से शिकायत कर दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi