S M L

महारानी ने रॉयल मेनू से बैन किया मेगन मर्केल का फेवरिट डिश

राज परिवार का हिस्सा बनी नई-नवेली मेगन मर्केल के सबसे फेवरिट डिश पास्ता को महारानी ने रॉयल मेनू से बैन कर दिया है

FP Staff Updated On: Aug 09, 2018 09:23 PM IST

0
महारानी ने रॉयल मेनू से बैन किया मेगन मर्केल का फेवरिट डिश

रॉयल परिवार का हिस्सा होने के अपने फायदे हैं लेकिन कड़े नियम और कानून के कारण आपका जीवन उतना भी आसान नहीं रह जाता, जितना की लगता है. सबसे अजीब बात यह है कि रॉयल महल में रहने वाले अपने पसंद का खाना भी नहीं खा सकते हैं. अब महारानी के नए फरमान के बाद प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मर्केल की फेवरिट डिश भी रॉयल मेनू से बाहर कर दी गई है.

राज परिवार का हिस्सा बनी नई-नवेली मेगन मर्केल के सबसे फेवरिट डिश पास्ता को महारानी ने रॉयल मेनू से बैन कर दिया है. राज परिवार के 15 साल से अधिक समय से आधिकारिक शेफ डेरेन मैकग्रेडी ने एक इंटरव्यू में बताया कि विशेष आयोजन और खास डिनर पार्टी के अलावा पास्ता नहीं बनाया जाएगा. महारानी इस तरह के भोजन को नापसंद करती हैं. आमतौर पर उनके खाने में भुनी हुई मछली, चिकन और दो तरह की सब्जियां शामिल होती है. वो ज्यादा मात्रा में सलाद खाने की भी शौकीन हैं. इसके अलावा ताजा फल भी उन्हें बेहद पसंद है.

2013 में दिए गए एक इंटरव्यू में मेगन मर्केल ने बताया था कि उनका फेवरिट खाना सीफुड और पास्ता है. उन्होंने अलग-अलग जगहों पर अपने पास्ता प्रेम को साफतौर पर जाहिर किया है. लेकिन महारानी और मेगन के खाने में एक समानता भी है. दोनों को हेल्दी डाइट लेने का सौक है. विशेष मौकों को छोड़ दिया जाए तो दोनों खासकर वेगन डाइट ही खाना पसंद करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi