S M L

दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला बनीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका सिर्फ पॉप स्टार बेयॉन्से से पीछे रह गईं

Updated On: Apr 03, 2017 02:19 PM IST

Bhasha

0
दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला बनीं प्रियंका चोपड़ा

एंजेलिना जोली, एमा वॉटसन, ब्लेक लाइवली और मिशेल ओबामा जैसी प्रसिद्ध हस्तियों को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला बन गई हैं.

तस्वीरें, जर्नल और वीडियो शेयर करने वाले लॉस एंजिलिस स्थित सोशल मीडिया नेटवर्क बजनेट द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण में प्रियंका सिर्फ पॉप स्टार बेयॉन्से से पीछे रह गईं. बेयॉन्से इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं.

RTR36ORS

प्रियंका ने ट्विटर पर लिस्ट शेयर किया और वोट करने के लिए अपने प्रशंसकों का धन्यवाद किया. उन्होंने लिखा, ‘बजनेट और वोट करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद. बेयॉन्से मेरे लिए भी नंबर वन हैं.

लिस्ट में तीसरे नंबर पर मॉडल टेलर हिल हैं और उनके बाद चौथे, पांचवे और छठे स्थान पर क्रमश: वाटसन, डकोटा जॉनसन और हिलेरी क्लिंटन हैं.

जोली 8वें स्थान पर हैं जबकि इस साल की ऑस्कर विजेता एमा स्टोन 12वें नंबर पर हैं. सुपरमॉडल गिगी हदीद 13वें नंबर पर हैं और अमेरिका की पूर्व प्रथम मिशेल ओबामा महिला 21वें नंबर पर हैं.

इस लिस्ट में ‘वंडर वुमन’ की स्टार गैल गैडोट, ओपरा विनफ्रे, नाओमी कैंपबेल, एलिसिया विकेंडर, मार्गट रॉबी और फिल्म ‘बेवॉच’ में प्रियंका की सह-कलाकार एलेक्सांद्रा डैडारियो भी शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi