S M L

प्रिंस हैरी-मेगन की शादी: क्या आप जानते हैं कौन होंगे ब्राइड्समेड्स और पेज बॉय!

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी में उनके साथ चलने वाले पेजबॉय और ब्राइड्समेड्स की उम्र 2 साल से लेकर 7 साल तक है

FP Staff Updated On: May 16, 2018 05:44 PM IST

0
प्रिंस हैरी-मेगन की शादी: क्या आप जानते हैं कौन होंगे ब्राइड्समेड्स और पेज बॉय!

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मर्केल इस शनिवार को शादी करने वाले हैं. शादी के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. शादी इंग्लैंड के शहर विंडसर में होगी. हर रोज शादी से जुड़ी नई खबरें आ रही हैं और कई राज भी खुल रहे हैं. हैरी और मेगन के साथ चलने वाले ब्राइड्समेड्स (दुल्हन के पीछे चलने वाली लड़कियां) और पेज बॉय (दूल्हे के पीछे) का भी खुलासा हो गया है.

बुधवार को सामने आई खबर के मुताबिक, हैरी और मेगन ने जिन 6 ब्राइड्समेड्स और 4 पेज बॉय का चुनाव किया है उनमें से सबसे छोटे सदस्य की उम्र दो साल है जबकि सबसे बड़े सदस्य की उम्र 7 साल है.

ब्राइडसमेड्स में प्रिंसेस चार्लोट के अलावा प्रिंस हैरी की दो गॉड डाउटर्स और मेगन मर्केल की दो गॉड डाउटर्स शामिल हैं. पेज बॉय में प्रिंस विलियम और केट मिडलटन के सबसे बड़े बेटे प्रिंस जॉर्ज शामिल हैं.

शादी के लिए किया गया है बेहद ही खास इंतजाम

आर्टिसन कॉन्डम मैनुफेक्चरर 'क्राउन ज्वेल्स' ने इस अवसर को बेहतरीन बनाने के लिए एक नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है. इसमें उन्होंने प्रिंस के लिए 'अच्छी फिटिंग' वाला बेहतरीन कॉन्डम तैयार किया है. इसे एक खूबसूरत केस में रखा जाएगा और जब यह पेश किया जाएगा तो 'God Save the Queen and The Star Spangled Banner' वाला गाना बजेगा और केस में इस जोड़ी की खूबसूरत तस्वीर दिखाई देगी. साथ ही उसमें लिखा होगा 'तुम्हारा प्रिंस आएगा'.

मेगन और हैरी करेंगे एक खास डिजाइन वाली कार में सफर

इस मौके को खास बनाने के लिए एक कार को विशेष रूप से डिजाइन किया गया है. इस कार की छत पर ब्रिटिश और यूएस के झंडे होंगे और कार के ग्लव बॉक्स में 'मेगन हैरी से प्यार करती है' और 'प्यार ही सब कुछ है जो आपको चाहिए' लिखा होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi