S M L

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने अब ट्रंप के वकील पर ठोका मानहानि का मुकदमा

डेनियल्स ने मानहानि का यह दावा 13 फरवरी को दिए कोहेन के एक बयान पर किया है

Updated On: Mar 27, 2018 10:04 AM IST

FP Staff

0
पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने अब ट्रंप के वकील पर ठोका मानहानि का मुकदमा

अमेरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगाने के बाद अब पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स का ट्रंप के वकील पर मानहानि का मुकदमा ठोकने का मामला सामने आया है. दरअसल रविवार को सीबीएस चैनल को दिए एक इंटरव्यू में स्टॉर्मी ने ये खुलासा किया था कि ट्रंप के साथ 2006 में हुए उनके अफेयर पर मुंह बंद रखने के लिए उन्हें धमकी दी गई थी. ट्रंप के वकील कोहेन ने स्टॉर्मी के इस आरोप को 'झूठ का पुलिंदा' बताकर खारिज कर दिया था. जिसके बाद स्टॉर्मी ने उन पर मानहानी का मुकदमा ठोका है.

डेनियल्स ने मानहानि का यह दावा 13 फरवरी को दिए कोहेन के एक बयान पर किया है. डेनियल्स के वकील माइकल एवेनाती के मुताबिक, कोहेन की बातों से ऐसा लगता है कि मिस क्लिफर्ड (स्टॉर्मी) झूठी हैं और ट्रंप के साथ संबंधों के उनके दावे बिल्कुल गलत हैं. स्टॉर्मी का कहना है कि कोहेन की बातों से उनकी छवि को धक्का लगा है.

मामले पर पर्दा डालने की कोशिश में लगा वाइट हाउस

वहीं वाइट हाउस के एक प्रवक्ता ने संवाददाता सम्मेलन में इस मामले पर पर्दा डालने की पूरी कोशिश की. उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज किया की राष्ट्रपति ट्रंप का पोर्न स्टार के साथ कभी कोई संबंध रहा है.

राष्ट्रपति के प्रवक्ता राज शाह ने कहा, 'स्टॉर्मी डेनियल्स ने टीवी इंटरव्यू में जो दावे किए राष्ट्रपति उनसे जरा भी इत्तेफाक नहीं रखते.' वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या ट्रंप यह मानते हैं कि स्टॉर्मी डेनियल्स को धमकाया गया, तो शाह ने कहा, 'नहीं, बिल्कुल नहीं... उनके पास अपने दावे की पुष्टि के लिए कोई तथ्य ही नहीं है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi