S M L

Shocking : मशहूर पाकिस्तानी स‍िंगर रेशमा की हत्या, पत‍ि ने ही मारी गोली

खबरों के मुताब‍िक जमीन विवाद के मामले में रेशमा के पति ने उनकी हत्या की

Rajni Ashish Updated On: Aug 09, 2018 01:05 PM IST

0
Shocking : मशहूर पाकिस्तानी स‍िंगर रेशमा की हत्या, पत‍ि ने ही मारी गोली

मशहूर पाकिस्तानी स‍िंगर रेशमा की उनके ही पति ने गोली मारकर हत्या कर दी. रेशमा की हत्या पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा में नोशेरा कलां में की गई. खबरों के मुताब‍िक जमीन विवाद के मामले में रेशमा के पति ने उनकी हत्या की. बताया जा रहा है कि रेशमा इस शख्स की चौथी बीवी थीं और उसके साथ घरेलू विवाद की वजह से भाई के घर पर रह रही थीं. हालांकि उसका संदिग्ध कातिल पति मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

खलीज टाइम्स के मुताबिक पुलिस ने बताया, आरोपी ने घर में घुसते ही गोलियां चलानी शुरू कर दीं. इस हमले में रेशमा बुरी तरह घायल हो गईं और उनकी मौत हो गई. रेशमा की मौत के बाद आरोपी ने इस वारदात को ऐसे द‍िखाया जैसे घर में लूट हुई है. ये घटना 1 अगस्त की बताई जा रही है.

पाकिस्तान के खैबर पख्तुनख्वा में महिला कलाकारों के खिलाफ हिंसा की यह 15 वीं ऐसी घटना है. इससे पहले फरवरी में एक एक्ट्रेस सुनबुल को हाई प्रोफाइल पार्टी में परफॉर्म नहीं करने पर मार दिया गया था. रेशमा को उनके कई महशूर पश्तो गानों के लिए जाना जाता है. इसके अलावा उनकी पहचान प्रमुख पाकिस्तानी ड्रामा झोबाल गोलुना के कारण भी होती रही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi