S M L

आईफोन को पिस्तौल समझ पुलिस ने शख्स को मारी 20 बार गोली

पुलिसवालों ने स्टीफन क्लार्क नाम के एक शख्स के हाथ में आईफोन को पिस्तौल समझकर उसे 20 बार गोली मारी

FP Staff Updated On: Mar 23, 2018 10:30 AM IST

0
आईफोन को पिस्तौल समझ पुलिस ने शख्स को मारी 20 बार गोली

कैलिफोर्निया के सैक्रामेंटो में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल यहां पुलिसवालों ने स्टीफन क्लार्क नाम के एक शख्स के हाथ में आईफोन को पिस्तौल समझकर उसे 20 बार गोली मारी है. पुलिस ने एक संदिग्ध से हाथ ऊपर करने को कहा और जब उसने हाथ ऊपर किए तो पुलिस ऑफिसर 'गन, गन, गन' चिल्लाने लगे और उस शख्स को गोलियों से भून डाला.

सैक्रामेंटो पुलिस द्वारा जारी किए गए बॉडी कैमरा फुटेज के ऑडियो से पता चलता है कि मामला कुछ और ही था. हालांकि बॉडी कैमरा फुटेज से ये साफ नहीं हो पाया है कि संदिग्ध गोलियां चलने से ठीक पहले क्या कर रहा था. पुलिस ने संदिग्ध पर उसके बैकयार्ड में ही गोलियां बरसाईं. गौर करने वाली बात है कि पुलिस को घटनास्थल पर से बंदूक नहीं मिली.

पुलिस का कहना है कि संदिग्ध अश्वेत था और उसे कम से कम तीन गाड़ियां तोड़ते हुए और पड़ोसी के घर में घुसते हुए देखा गया था. इसकी खबर पहले 911 को दी गई थी. पुलिस ने कहा कि हेलीकॉप्टर में मौजूद अधिकारियों ने शख्स को फेंस पर से छलांग मारने से पहले पड़ोसी का कांच का दरवाजा तोड़ते देखा था.

बॉडी कैमरा फुटेज के मुताबिक, एक पुलिस ऑफिसर ने संदिग्ध से अपने हाथ ऊपर करने को कहा. उस समय काफी अंधेरा था. शूटिंग करने से पहले एक ऑफिसर ने चिल्लाया 'गन, गन, गन'. गोलियां लगते ही क्लार्क गिर गया. वहीं बैक-अप पहुंचने के बाद जब पुलिस कर्मी क्लार्क की बॉडी के पास पहुंचे तो उन्हें उसके सिर के पास आईफोन पड़ा मिला. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही जांच पूरी हो जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi