S M L

नशे में धुत होकर लंदन के शो में पाकिस्तानी दूत ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे करीब 4 मिनट के इस वीडियो में उच्चायुक्त स्टेज पर खड़े होकर मेहमानों का स्वागत कर रहे हैं

Updated On: Sep 15, 2018 02:10 PM IST

FP Staff

0
नशे में धुत होकर लंदन के शो में पाकिस्तानी दूत ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल
Loading...

ब्रिटेन में तैनात पाकिस्तान के उच्चायुक्त साहिबजादा अहमद खान लंदन में एक अवॉर्ड शो में अपनी हरकत की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं. इस शो का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने उन्हें तलब किया है.

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे करीब 4 मिनट के इस वीडियो में उच्चायुक्त स्टेज पर खड़े होकर मेहमानों का स्वागत कर रहे हैं. पाकिस्तान के मशहूर फिल्म स्टार्स का नाम लेते वक्त उनकी जुबान लड़खड़ा जाती है. लंदन में पाकिस्तानी उच्चायुक्त साहिबजादा अहमद खान के व्यवहार पर न सिर्फ इमरान खान सरकार ने नाराजगी जताई है बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोग अपना गुस्सा दिखा रहे हैं. लोगों का कहना है कि वे नशे में धुत थे जिसकी वजह से उनकी जुबान लड़खड़ा रही थी और वो ठीक से बोल नहीं पाए.

लंदन में 9 सितंबर 2018 को हुए अंतरराष्ट्रीय पाकिस्तान प्रेस्टिज अवॉर्ड्स (आईपीपीए) के मंच पर खड़े होकर उच्चायुक्त पूछ रहे हैं- 'फरहान को बुला लूं? पाकिस्तानी राजदूत महविश को बुला लूं? जोर से तालियां बजाइए. स्टेज पर मौजूद एक्टर जावेद शेख से उच्चायुक्त ने यह भी पूछा कि वह क्या डाइट लेते हैं.

इस वीडियो के चलते अंतरराष्ट्रीय मंच पर हुई ऐसी हालत के बाद वहां के विदेश मंत्रालय ने बुधवार को एक प्रेस रिलीज जारी किया था जिसके अनुसार लंदन में पाकिस्तानी उच्चायुक्त साहिबजादा अहमद खान को विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने तलब किया है. साथ ही उन्हें पाकिस्तान बुलाकर उनसे लिखित स्पष्टीकरण भी मांगा है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi