S M L

पाकिस्तान के पीएम बोले- जो समय पर यूटर्न नहीं लेता वह असली नेता नहीं

इमरान खान ने कहा, हम रणनीति बनाकर मैदान में उतरते थे लेकिन अगर विपक्षी टीम हमारे खिलाफ कोई रणनीति बनाती थी तो हमें उसे बदलना होता था

Updated On: Nov 16, 2018 08:40 PM IST

Bhasha

0
पाकिस्तान के पीएम बोले- जो समय पर यूटर्न नहीं लेता वह असली नेता नहीं

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को कहा कि समय पर यू-टर्न नहीं लेने वाला नेता असली नेता नहीं होता. पीएम हाउस में पत्रकारों से बातचीत में खान ने अपने क्रिकेट के दिनों का उदाहरण दिया जब वह पाकिस्तान की टीम के कप्तान थे.

उन्होंने कहा, 'हम रणनीति बनाकर मैदान में उतरते थे लेकिन अगर विपक्षी टीम हमारे खिलाफ कोई रणनीति बनाती थी तो हमें उसे बदलना होता था.' जियो न्यूज की खबर के अनुसार 66 वर्षीय खान ने अपने तर्क के समर्थन में एडोल्फ हिटलर और नेपोलियन बोनापार्ट का उदाहरण दिया.

खान के हवाले से चैनल ने कहा, 'हिटलर और नेपोलियन ने बड़ी शिकस्त का सामना किया और नुकसान उठाया था क्योंकि उन्होंने यू-टर्न नहीं लिया.' उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर निशाना साधते हुए कहा कि शरीफ ने शुक्रवार को जवाबदेही अदालत में जो कहा, वो यू-टर्न नहीं बल्कि झूठ था.

गौरतलब है कि इमरान खान इससे पहले भी कई बयान दे चुके हैं जिन पर मीडिया में काफी दिनों तक सुर्खियां बनी थीं. कश्मीर मसले पर भी इमरान ने एक बयान दिया था जिसकी भारत में काफी आलोचना हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi