S M L

पाकिस्तान: पायलट और केबिन-क्रू मेंबर के बीच जमकर हाथापाई, 3 घंटे लेट हुई फ्लाइट

पीके 757 फ्लाइट उड़ान भरने के लिए तैयार थी तभी पायलट अनवर चौधरी ने क्रू के एक मेंबर अवैस कुरैशी को फ्लाइट से चले जाने के लिए कहा.

Updated On: Sep 16, 2018 06:42 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान: पायलट और केबिन-क्रू मेंबर के बीच जमकर हाथापाई, 3 घंटे लेट हुई फ्लाइट
Loading...

लाहौर एयरपोर्ट पर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की एक फ्लाइट में पायलट और केबिन-क्रू के मेंबर के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस हाथापाई की वजह से हवाई यात्रा में 3 घंटे की देरी हो गई. जानकारी के मुताबिक ये फ्लाइट लाहौर से लंदन जा रही थी. घटना शनिवार की है. पीके 757 फ्लाइट उड़ान भरने के लिए तैयार थी तभी पायलट अनवर चौधरी ने क्रू के एक मेंबर अवैस कुरैशी को फ्लाइट से चले जाने के लिए कहा.

क्या थी हाथापाई की वजह?

अनवर ने कुरैशी पर आरोप लगाया कि वो उड़ान भरने के दौरान तस्करी की घटनाओं में शामिल रहता है जिसकी वजह से एयरलाइंस का नाम खराब होता है. दोनों के बीच बहस होने के बाद हाथापाई शुरू हो गई. इसमें क्रू के अन्य सदस्यों ने भी पायलट के पक्ष में थे. इस पूरे बवाल की वजह से फ्लाइट 3 घंटे लेट हो गई. गुस्साए यात्रियों ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी. हंगामे के बाद आधी रात को विमान उड़ान भर पाया.

पीआईए प्रवक्ता ने रविवार को घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना की पड़ताल के लिए जांच शुरू कर दी गई है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि विमान में देरी का कारण मैनचेस्टर से आ रहा एक और विमान था, जिसने देरी से उड़ान भरी थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi