S M L

ब्रिटेन में पाकिस्तानी मूल के काउंसलर की शर्मनाक हरकत- ग्रुप में भेजी टॉपलेस महिला की फोटो

मारूफ ने बयान दिया है कि वह कोई वीडियो अटैच करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन गलती से विवादित तस्वीर चली गई

Updated On: Dec 06, 2018 08:13 PM IST

FP Staff

0
ब्रिटेन में पाकिस्तानी मूल के काउंसलर की शर्मनाक हरकत- ग्रुप में भेजी टॉपलेस महिला की फोटो

ब्रिटेन में पाकिस्तानी मूल के एक काउंसलर की शर्मनाक हरकत सामने आई है. बीबीसी के मुताबिक काउंसलर ने मीटिंग के दौरान महिलाओं के एक ग्रुप में टॉपलेस फोटो भेज दी. इसके बाद काउंसलर को निलंबित कर दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट में गुरुवार को कहा गया कि काउंसलर ने इसे ईमानदार गलती बताया है. काउंसलर का नाम मोहम्मद मारूफ है और उन्होंने मम्स यूनाइटेड व्हाट्सऐप ग्रुप में एक महिला की टॉपलेस फोटो भेज दी.

हालांकि मारूफ का कहना है कि इस घटना के लिए वह शर्मिन्दा हैं और वह माफी मांगते हैं लेकिन जांच होने तक लेबर काउंसिल ने उन्हें निलंबित कर दिया है. यह वाकया तब हुआ जब ग्रुप के एडमिन साहिरा इरशाद ने चाकू से होने वाले अपराध के लिए याचिका प्रस्तुत की, इसी दौरान मारूफ ने यह फोटो डाल दी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मारूफ ने बयान दिया है कि वह कोई वीडियो अटैच करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन गलती से विवादित तस्वीर चली गई. मारूफ ने कहा, ' मेरे निजी फोन में कई तरह की चीजें व्हाट्सऐप पर आती रहती हैं जो अपने आप फोन में सेव हो जाती हैं. इसी वजह से यह फोटो गलती से चली गई.'

मारूफ ने यह भी कहा कि उनका उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. वह व्हाट्सऐप ग्रुप के सभी सदस्यों का सम्मान करते हैं. बता दें कि मारूफ की पढ़ाई-लिखाई पाकिस्तान में हुई है.

ये भी पढ़ें: कनाडा में हुवाई कंपनी की CFO गिरफ्तार, चीन ने मांगी सफाई

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi