S M L

मोदी के आरोपों पर पाकिस्तान बोला, 'चुनाव में हमें ना घसीटें'

पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने प्रवक्ता ने कहा कि भारत को अपने दम पर चुनाव जीतना चाहिए न कि पाकिस्तान के नाम साजिश के झूठे आरोप लगाकर

Updated On: Dec 11, 2017 12:51 PM IST

FP Staff

0
मोदी के आरोपों पर पाकिस्तान बोला, 'चुनाव में हमें ना घसीटें'

गुजरात विधानसभा चुनाव में पाकिस्तान मुद्दा गरमाया हुआ है. पाकिस्तान ने इसको लेकर अपनी आपत्ति जताई है. पाकिस्तान ने सोमवार को बयान जारी कर कहा है कि भारत अपने यहां हो रहे चुनावों में उसका नाम बीच में नहीं घसीटे.

पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि भारत को अपने दम पर चुनाव जीतना चाहिए न कि पाकिस्तान के नाम पर साजिश के झूठे आरोप लगाकर.

मोदी ने कहा था- कांग्रेस नेताओं ने की पाक खुफिया अधिकारियों के साथ गुप्त बैठक

दरअसल, रविवार को गुजरात के बनासकांठा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी जनसभा में कांग्रेस पर यह कहकर निशाना साधा कि मणिशंकर अय्यर के घर पर कांग्रेस के सीनियर लीडर्स की मौजूदगी में पाकिस्तान के हाई कमिश्नर और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों के साथ गुप्त बैठक हुई. मोदी ने यह भी कहा था कि इस बैठक में अहमद पटेल को गुजरात का मुख्यमंत्री बनाने को लेकर रणनीति बनाई गई.

इसपर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए इसे झूठा आरोप करार दिया है. कांग्रेस ने सोमवार को पीएम मोदी से पूछा कि वो दो साल पहले पाकिस्तान जाकर वहां के तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से क्यों मिले थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi