S M L

पाक के पत्रकार का दावा, नरेंद्र मोदी-अजीत डोवाल ने कराई ओम पुरी की हत्या

लियाक़त ने दावा किया कि मोदी की 'हिटलिस्ट' में अब फवाद खान और सलमान खान का नंबर है.

Updated On: Jan 09, 2017 01:42 PM IST

FP Staff

0
पाक के पत्रकार का दावा, नरेंद्र मोदी-अजीत डोवाल ने कराई ओम पुरी की हत्या

पाकिस्तान से भारत-विरोधी खबरें तो आती रहती हैं. लेकिन इस बार तो सभी हदें पार करते हुए पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल ने अभिनेता ओम पुरी की हत्या करवाई. ओम पुरी की शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी.

पाकिस्तान के बोल टीवी पर प्रसारित होने वाले एक शो के एंकर आमिर लियाक़त ने कहा कि मोदी और डोवाल के पुरी को मरवाने के पीछे अभिनेता का पाकिस्तान के प्रति प्रेम, पाकिस्तानी एक्टरों का समर्थन करना और इस्लाम में उनकी रुचि थी.

शो 'ऐसा नहीं चलेगा' में लियाक़त ने कहा कि ओम पुरी की हत्या हुई थी और यह काम मोदी के खास डोवाल ने करवाई. इस एंकर का दावा यह भी है कि मोदी उस समय से पुरी को नापसंद करते थे जबसे अभिनेता ने साल 2002 के गुजरात दंगों पर आधारित फिल्म देव में काम किया था.

लियाक़त का दावा है कि डोवाल और एक अन्य एजेंट पुरी के घर में घुसे और उनकी गला या दम घोंटकर हत्या कर दी. उसने यह भी कहा कि हत्या के पहले अभिनेता के मुंह में जबरन शराब डाली गई. लियाक़त ने दावा किया कि मोदी की 'हिटलिस्ट' में फवाद खान और सलमान खान का नंबर है.

देखिए पाकिस्तानी टीवी चैनल का अजीबोगरीब दावा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi