S M L

पाकिस्तानी मीडिया अमन की तरफ ले जाने वाली रिपोर्टिंग करें : आसिफ गफूर

आसिफ गफूर ने कहा कि 'हम युद्ध नहीं चाहते हैं. हम चाहते हैं कि शांति के रास्ते पर बढ़ें.'

Updated On: Feb 27, 2019 05:25 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तानी मीडिया अमन की तरफ ले जाने वाली रिपोर्टिंग करें : आसिफ गफूर

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने कहा है कि हम अमन चाहते हैं. उन्‍होंने कहा कि अगर भारत की ओर से जंग की शुरुआत की गई तो भरपूर जवाब देने की क्षमता रखते हैं. उन्‍होंने कहा कि दोनो मुल्कों के लोगों को ज़िंदा रहने का हक है. जंग दुनिया के किसी भी मसले का हल नहीं है. पाकिस्तानी मीडिया अमन की तरफ ले जाने वाली रिपोर्टिंग करें. पाकिस्तान हालात को जंग की तरफ ले जाना नहीं चाहता आसिफ़ गफूर ने कहा कि पाकिस्तान ने एक ज़िम्मेदार मुल्क का रवैया अपनाया है.

पाकिस्तानी सेना के मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशन (ISPR) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा कि हम युद्ध नहीं चाहते हैं. हम चाहते हैं कि शांति के रास्ते पर बढ़ें.' पाकिस्तानी वायुसेना के F-16 विमान मार गिराए जाने की रिपोर्ट्स के बाद की गई प्रेसवार्ता में DG ISPR गफूर ने कहा कि कोई F-16 विमान नहीं मार गिराया गया है.

गफूर ने भारत पर युद्ध का सौदा करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि युद्ध में सिर्फ मानवता हारती है. यह आत्मरक्षा की कार्रवाई थी. गूफर ने कहा, इसका संदेश यह था कि पाकिस्तान किसी भी नागरिक को चोट नहीं पहुंचाना चाहता था. हमले के लिए लक्ष्य महत्वपूर्ण था. हम यह साबित करना चाहते थे कि हमारे पास खुद का बचाव करने की क्षमता है.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi