S M L

PM मोदी का इमरान को फोन करना पॉजिटिव संकेत: पाकिस्तान

पाकिस्तानी उच्चायुक्त सोहेल महमूद ने कहा, ‘चुनाव नतीजों के बाद मोदी का इमरान खान को फोन करना सकारात्मक कदम है. उम्मीद की जा सकती है कि इससे दोनों देशों के रिश्तों में बेहतरी आएगी’

Updated On: Aug 14, 2018 05:19 PM IST

Bhasha

0
PM मोदी का इमरान को फोन करना पॉजिटिव संकेत: पाकिस्तान
Loading...

दिल्ली में पाकिस्तान के उच्चायुक्त (हाई कमिश्नर) ने, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के प्रमुख इमरान खान को चुनाव में जीत के बाद मुबारकबाद देने के लिए किए गए फोन कॉल को सकारात्मक कदम बताया है. उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि ऐसे कदमों से दोनों देशों के रिश्तों में बेहतरी आ सकती है.

पाकिस्तानी उच्चायुक्त सोहेल महमूद ने मंगलवार को अपने देश के 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यह बात कही.

महमूद ने कहा, ‘आम चुनावों के नतीजों के बाद पीटीआई प्रमुख इमरान खान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन करना एक और सकारात्मक कदम है. और ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि ऐसे सकारात्मक कदमों से दोनों देशों के रिश्तों में बेहतरी आएगी.’

आयोजन के दौरान पाक हाई कमिश्नर ने अपने देश का झंडा फहराया. इस मौके पर पाकिस्तान का राष्ट्रगान भी बजाया गया.

पाकिस्तान हाई कमीशन स्कूल के छात्रों ने इस मौके पर रंगारंग प्रस्तुति दी और लोगों ने एक-दूसरे को बधाई दी.

बता दें कि पीएम मोदी ने 30 जुलाई को इमरान खान से बात की थी. 25 जुलाई को हुए पाकिस्तान के आम चुनावों में उनकी पार्टी पीटीआई सबसे बड़े दल के तौर पर उभरी थी.

इमरान खान का पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनना तय है. उनके 18 अगस्त को देश के अगले प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेने की संभावना है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi