S M L

पाकिस्तान: चुनाव आयोग ने सादे कागज पर जारी किए नतीजे, ट्विटर पर लोगों ने जताई नाराजगी

ट्विटर पर जैसे ही चुनाव आयोग की इस गलती को शेयर किया गया ये पोस्ट वायरल हो गई

Updated On: Jul 26, 2018 10:07 AM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान: चुनाव आयोग ने सादे कागज पर जारी किए नतीजे, ट्विटर पर लोगों ने जताई नाराजगी

पाकिस्तान में वोटों की गिनती जारी है. बुधवार बैलेट पेपर से वोटिंग होने के बाद ही वोटों की गिनती शुरू हो गई थी. इस दौरान पाकिस्तान के चुनाव आयोग की एक गलती काफी चर्चा में है. दरअसल चुनाव नतीजे के दौरान अधिकारियों को एक खास फॉर्म पर रिजल्ट का ऐलान करना था. लेकिन यहां दो संसदीय क्षेत्रों में एक साधारण से पेपर पर रिजल्ट की घोषणा की गई. मामला हैदराबाद और खी संसदीय क्षेत्र का है. लापरवाह रवैये को लेकर चुनाव आयोग की आलोचना हो रही है.

वायरल हुआ पोस्ट

ट्विटर पर जैसे ही इस गलती को शेयर किया गया ये पोस्ट वायरल हो गई. इस पोस्ट को शेयर करते हुए MQM-P के नेता फैसल सब्ज़वारी ने लिखा है कि पाकिस्तान इलेक्शन कमिशन में नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

इसके बाद कई लोगों ने इस पोस्ट को शेयर किया.  ट्विटर पर कई लोगों ने लिखा है कि इस कागज़ पर जो मुहर लगाई गई है वो भी फर्जी है और इस पर इलेक्शन कमिशन का 'लोगो' भी नहीं है. कुछ लोगों ने लिखा है कि चुनाव के रिजल्ट पहले से ही फिक्स हैं.

चुनाव आयोग की वेबसाइट हुई ठप

पाकिस्तान में इलेक्शन कमिशन की वेबसाइट का भी बुरा हाल है. पाकिस्तान में वोटों की गिनती बुधवार शाम को शुरू हुई थी. देश-विदेश की मीडिया और वहां के लोग इलेक्शन कमिशन की वेबसाइट पर ताजा रिजल्ट देखने के लिए टकटकी लगाए बैठे थे, लेकिन इलेक्शन कमिशन की वेबसाइट ठप पड़ी थी. यहां कुछ भी अपडेट नहीं हो रहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi