S M L

वाह पाक! फर्जी खबर पर इजरायल को परमाणु हमले की धमकी दे मारी

पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ने फर्जी खबर पढ़कर इजरायल को दे डाली परमाणु हमले की धमकी

Updated On: Dec 25, 2016 07:40 PM IST

FP Staff

0
वाह पाक! फर्जी खबर पर इजरायल को परमाणु हमले की धमकी दे मारी

पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने एक फर्जी खबर पर इजरायल को परमाणु हमले की धमकी दे डाली. अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स ने ख्वाजा मोहम्मद आसिफ की प्रतिक्रिया की खबर दी है.

रीडिंग फेक न्यूज, पाकिस्तानी मिनिस्टर डायरेक्ट्स न्यूक्लियर थ्रेट ऐट इजरायल शीर्षक से प्रकाशित इस खबर में अखबार ने बताया है कि पहले यह अफवाह आई कि इजरायली रक्षा मंत्री ने सीरिया में पाकिस्तान की भूमिका को लेकर परमाणु हमले की धमकी दी है. इसके बाद पाकिस्तानी रक्षामंत्री ने बिना समय गंवाए ट्विटर पर सीधे इजरायल को धमकी दे डाली

न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट 

मंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'इजरायली रक्षा मंत्री ने सीरिया में आईएसआईएस के खिलाफ पाकिस्तान की भूमिका की कल्पना करते हुए परमाणु हिंसा की धमकी दी.' उन्होंने कहा, 'इजरायल यह भूल रहा है कि पाकिस्तान भी परमाणु संपन्न है.'

इजरायल के रक्षा मंत्री ने ख्वाजा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा कि जिस खबर पर ख्वाजा ने प्रतिक्रिया दी है वह बात कभी कही ही नहीं गई है.

इस खबर में रक्षामंत्री का नाम भी गलत बताया गया है. जिस खबर पर ख्वाजा ने प्रतिक्रिया दी है उसमें पूर्व रक्षा मंत्री एविदगोर लिबरमैन का नाम है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi