S M L

पाकिस्तान: 15 साल की सिख लड़की के साथ ऐंबुलेंस में किया रेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि लड़की के बारे में कहा जा रहा है कि वह मानसिक रूप से अस्थिर है. वह ननकाना साहिब शहर में स्थित एक गुरुद्वारे से शनिवार को लापता हो गई थी

Updated On: Oct 29, 2018 08:53 AM IST

Bhasha

0
पाकिस्तान: 15 साल की सिख लड़की के साथ ऐंबुलेंस में किया रेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार
Loading...

पाकिस्तान में 15 साल की सिख लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. इनसान किस कदर हैवान बन सकता है ये मामला इस बात का जीता जागता उदाहरण है. रविवार को पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक एंबुलेंस के अंदर 15 साल की सिख लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. इस वारदात में दो लोगों के नाम सामने आए हैं.

पुलिस ने बताया कि लड़की के बारे में कहा जा रहा है कि वह मानसिक रूप से अस्थिर है. वह ननकाना साहिब शहर में स्थित एक गुरुद्वारे से शनिवार को लापता हो गई थी. जब वह वापस नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. लड़की के पिता ने बताया कि परिवार ने ननकाना बाईपास पर पंजाब आपात सेवा की एक एम्बुलेंस देखी.

उन्होंने बताया, ‘हमने एम्बुलेंस के अंदर एक लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी. हम जल्दी ही गाड़ी तक पहुंचे और देखा कि दो लोग हमारी बच्ची का यौन शोषण कर रहे थे. आरोपियों ने लड़की को दो किलोमीटर दूर गाड़ी से बाहर फेंक दिया और भाग गए.

ननकाना शहर के पुलिस अधिकारी नदीम अहमद ने बताया कि इस संबंध में अहसान अली और समीन हैदर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों सरकारी कर्मचारी हैं. उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi