विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पाकिस्तान: जहर मिली लस्सी पीने से एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत, नवविवाहिता पर शक

रिष्ठ पुलिस अधिकारी ओवैस अहमद ने ने बताया कि इसी साल सितंबर में महिला की उसके परिवारवालों ने जबरन अरेंज मैरिज करवा दी थी

FP Staff Updated On: Oct 31, 2017 04:53 PM IST

0
पाकिस्तान: जहर मिली लस्सी पीने से एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत, नवविवाहिता पर शक

पाकिस्तान के मुलतान के मुजफ्फरगढ़ जिले में हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां के लशारीवाला में एक महिला ने कथित तौर पर लस्सी मे चूहे मारने वाला जहर मिला दिया. इसके बाद परिवार के 13 लोगों की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने को संदेह है कि इस पूरे हत्याकांड को अंजाम देने में आसिया बीबी का साथ उसके तथाकथित प्रेमी शाहिद और रिश्तेदार जरीना ने भी दिया है.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ओवैस अहमद ने ने बताया कि इसी साल सितंबर में महिला की उसके परिवारवालों ने जबरन अरेंज मैरिज करवा दी थी. पिछले 45 दिनों में कई बार यह महिला अपने ससुराल में लड़ाई कर चुकी थी.

पहले था सिर्फ पति को मारने का प्लान

पुलिस ने बताया कि असिया बीबी ने पिछले हफ्ते ही अपने पति को मारने के इरादे से उसे जहर मिलाकर दूध पीने को दिया था. लेकिन किसी वजह से पति ने दूध नहीं पी. बाद में असिया बीबी ने इसी दूध से लस्सी बनाकर पूरे परिवार को पीने के लिए दे दिया.

पुलिस ने कहा कि आसिया ने शाहिद और जरीना ने पति अमजद को मारने की योजना बनाई. 26 अक्टूबर को उसने लस्सी के कटोरे में जहरीली दवा मिला दी. दोपहर के खाने के दौरान उसने पूरे परिवार को यह लस्सी पीने को दी. जिसके बाद 19 लोग अचेत हो गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi