S M L

जानिए बराक ओबामा और जो बिडेन क्यों बन गए हैं डिटेक्टिव?

'होप नेवर डाइज' जो बिडेन और ओबामा की ब्रोमांस की कहानियों से भरी हुई है. इस उपन्यास में अमेरिकी राजनीति की कई कहानियां हैं जो एक अच्छा एहसास दिलाएंगी

Updated On: Jul 12, 2018 09:41 AM IST

FP Staff

0
जानिए बराक ओबामा और जो बिडेन क्यों बन गए हैं डिटेक्टिव?

अगर आप पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और पूर्व उपराष्ट्रपति जो बिडेन की जोड़ी के शानदार पुराने दिनों को याद कर रहे हैं तो ये दोनों दोस्त फिर से वाइट हाउस के रहस्यों को सुलझाने के लिए एक साथ वापस आ रहे हैं. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना. हम आपसे मजाक कतई नहीं कर रहे हैं. इस बार दोनों की जोड़ी एक नए उपन्यास में लोगों के लिए आई है.

'ओबामा बिडेन मिस्ट्री' सीरीज का पहला उपन्यास 'होप नेवर डाइज' बाजार में आ चुका है. इस किताब के लेखक एंड्रयू शेफर हैं. ओबामा और बिडेन की जोड़ी इस उपन्यास में डिटेक्टिव की भूमिका में है जो न्याय दिलाने की कोशिश करते हैं. उपन्यास जो बिडेन के साथ शुरू होता है, जो एक उम्मीदों से हारे हुए कथाकार हैं और ओबामा से किसी चमत्कार की उम्मीद करते हैं. इस किताब में दोनों डिटेक्टिव एक मर्डर प्लॉट को सुलझाते हुए नजर आते हैं.

'होप नेवर डाइज' जो बिडेन और ओबामा की ब्रोमांस की कहानियों से भरी हुई है. इस उपन्यास में अमेरिकी राजनीति की कई कहानियां हैं जो एक अच्छा एहसास दिलाएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi