S M L

नैशविले के एक रेस्तरां में नग्न गनमैन ने 3 लोगों को मारा, चार घायल

आरोपी की पहचान 29 वर्षीय ट्राविस रेनकिंग के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी जिस गाड़ी में आया था वह रेनकिंग के नाम पर रजिस्टर्ड थी

Bhasha Updated On: Apr 22, 2018 07:46 PM IST

0
नैशविले के एक रेस्तरां में नग्न गनमैन ने 3 लोगों को मारा, चार घायल

अमेरिकी राज्य टेनेसी की राजधानी नैशविले के बाहरी इलाके में रविवार तड़के एक नग्न बंदूकधारी ने एक रेस्तरां में गोलीबारी कर तीन लोगों को मार डाला और कम से कम चार अन्य को घायल कर दिया.

मेट्रोपॉलिटन नैशविले पुलिस विभाग ने एक बयान में कहा कि घटना रविवार तड़के तीन बजकर 25 मिनट पर नैशविले के दक्षिण-पूर्वी उपनगर एनिटोच में वैफले हाउस श्रृंखला के एक रेस्तरां में हुई.

बयान में कहा गया, 'एक सहायक ने बंदूकधारी की राइफल छीन ली. वह नग्न था और पैदल ही भाग गया. वह एक श्वेत व्यक्ति है और उसके सिर पर छोटे बाल हैं.'

आरोपी की पहचान 29 वर्षीय ट्राविस रेनकिंग के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी जिस गाड़ी में आया था वह रेनकिंग के नाम पर रजिस्टर्ड थी. लोकल मीडिया के मुताबिक गनमैन AR-15 राइफल लेकर वहां पहुंचा था. यह राइफल अमेरिका में आमतौर पर मास शूटर इस्तेमाल करते हैं. इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में AR-15 राइफल से 58 लोगों को मार दिया गया था.

इसके अलावा फ्लोरिडा के एक स्कूल में शूटर निकोलस क्रूज़ ने फरवरी में अपने पूर्व हाई स्कूल में इसी बंदूक से ओपन फाइरिंग की थी. इसमें 17 छात्रों की मौत हो गई थी और कई स्टाफ मेंबर भी मारे गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi