S M L

ट्रंप से अफेयर की अफवाह बेहद घिनौनी और आपत्तिजनक: हेली

'फायर एंड फ्यूरी' किताब की लेखक माइकल वुल्फ ने एक इंटरव्यू में कहा कि ट्रंप का हेली से अफेयर था जिसके बाद इन अफवाहों की शुरुआत

Updated On: Jan 27, 2018 01:36 PM IST

FP Staff

0
ट्रंप से अफेयर की अफवाह बेहद घिनौनी और आपत्तिजनक: हेली
Loading...

संयुक्त राष्ट्र (यूएन) में अमेरिका की राजदूत निक्की हेली ने कहा है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ संबंध होने की अफवाहें बेहद 'घिनौनी' और 'आपत्तिजनक' हैं. हेली ने कहा कि ये अफवाहें सत्ता में मजबूत पदों पर काबिज महिलाओं को चुनौती देने के लिए हैं.

उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल सही नहीं है. मेरे जीवन में हर बिंदु पर, मैंने देखा है कि अगर आप अपने मन की बोलते हैं, अपने बोले पर मजबूत होते हैं और आप जो कहते हैं वो करते हैं तो बहुत कम लोग हैं जो इससे परेशान होते हैं. लेकिन कुछ लोगों को इससे दिक्कत होती है. उन्होंने कहा कि इससे निपटने के लिए लोग आप पर झूठे आरोप लगाने लगते हैं.

इन अफवाहों की शुरुआत तब हुई जब 'फायर एंड फ्यूरी' किताब की लेखक माइकल वुल्फ ने एक इंटरव्यू में कहा कि ट्रंप का एक महिला से अफेयर था, जिसका जिक्र उनकी किताब में है.

वुल्फ ने अपनी किताब में लिखा था कि निक्की हेली ट्रंप सरकार में काफी प्रभावशाली चेहरा हैं और वो खुद को राष्ट्रपति के उत्तराधिकारी की तरह दिखा रही हैं.

निक्की हेली

निक्की हेली

'मेरे और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच कभी भी रोमांटिक संबंध नहीं रहे'

वहीं निक्की हेली ने एक इंटरव्यू में साफ किया कि मेरे और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच कभी भी रोमांटिक संबंध नहीं रहे. हेली ने वुल्फ के इस आरोप को भी खारिज किया कि वो ट्रंप के साथ उनके हवाई जहाज या ओवल ऑफिस में अकेले समय बिताती थीं.

हेली ने कहा कि मै सिर्फ एक बार ट्रंप के साथ 'एयर फोर्स वन' पर थी और उस समय भी कमरे में काफी लोग थे. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मजबूत इच्छाशक्ति वाली महिलाओं को बर्दाश्त नहीं कर पाते इसलिए वो लोग इस तरह के आरोप लगाकर लिंगभेद करते हैं.

हेली ने कहा कि उन्हें लगता है कि मैं इन सब से काम करना कम दूंगी या मेरे काम पर इसका असर पड़ेगा तो वो बिल्कुल गलत हैं. ऐसा कई बार हुआ है. इससे मैं और मजबूत होती हूं.

यह पहला मौका नहीं है, जब निक्की हेली पर ऐसे आरोप लगाए गए हों. दक्षिण कैरोलिना के गवर्नर बनने के उनके अभियान के दौरान भी उन पर ऐसे आरोप लगाए गए थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi