S M L

मैनहैटन में टाइम स्क्वायर में आत्मघाती हमला, 22 लोग घायल

यह धमाका टाइम स्कवायर के नजदीक पोर्ट अथॉरिटी बस टर्मिनल के पास हुआ

FP Staff Updated On: Dec 11, 2017 07:44 PM IST

0
मैनहैटन में टाइम स्क्वायर में आत्मघाती हमला, 22 लोग घायल

न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वायर के पास जोरदार धमाका हुआ है. अभी यह पता नहीं चल पाया था कि धमाके के पीछे किसका हाथ है. रॉयटर्स के मुताबिक, न्यूयॉर्क बंदरगाह के करीब बस टर्मिनल में जोरदार धमाका हुआ. इसके बाद अफरातफरी शुरू हो गई. धमाके के बाद पुलिस ने सबवे को खाली करा लिया गया है.

पुलिस ने कहा कि यह धमाका टाइम स्क्वायर के नजदीक पोर्ट अथॉरिटी बस टर्मिनल के पास हुआ है. यह मैनहैटन में है. वहां से लोगों को अब निकाला जा रहा है. खबर के मुताबिक, एक संदिग्ध को पकड़ा गया है. इस धमाके का सीसीटीवी फुटेज भी आ गया है. धमाका 42 स्ट्रीट 8th एवेन्यू पर हुआ है.

इस हादसे में अब तक 22 लोगों के घायल होने की खबर है. हमले के बाद एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास एक डिवाइस मिली है, जिसे पाइप बम कहा जाता है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, यह आत्मघाती हमला था. स्थानीय लोगों के मुताबिक इसमें एक शख्स की मौत हो चुकी है. माना जा रहा है कि यह आतंकी ही था. लेकिन पुलिस की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

पुलिस ने कहा, इस हमले में अब तक कितना नुकसान हुआ है, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है. SWAT की टीम मौके पर पहुंच गई है. इससे पहले 31 अक्टूबर को भी न्यूयॉर्क में ट्रक से हमला हुआ था. उस हादसे में 8 लोग मारे गए थे. पुलिस ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि पकड़े गए शख्स के अलावा अभी तक कोई घायल नहीं हुआ है. स्थानीय पत्रकारों के मुताबिक हमले में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi