S M L

यौन उत्पीड़न के गिरफ्तार हुए मीका सिंह, संयुक्त अरब अमीरात में रिहा

17 साल की ब्राजीलियाई मॉडल ने आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने की कथित रुप से शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद गायक को गिरफ्तार किया गया था. उसे बॉलीवुड फिल्म में काम दिलाने का भी वादा किया था

Updated On: Dec 07, 2018 05:39 PM IST

Bhasha

0
यौन उत्पीड़न के गिरफ्तार हुए मीका सिंह, संयुक्त अरब अमीरात में रिहा

ब्राजील की एक किशोरवय मॉडल को कथित रुप से ‘अश्लील तस्वीरें’ भेजने को लेकर संयुक्त अरब अमीरात में गिरफ्तार किए गए गायक मीका सिंह को रिहा कर दिया गया है.

संयुक्त अरब अमीरात में भारतीय राजदूत नवदीप सिंह सूरी ने गल्फ न्यूज को बताया कि अबू धाबी के भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद गायक को बृहस्पतिवार रात को रिहा किया गया.

सूरी ने कहा कि मीका सिंह के बाद में अदालत में पेश होने की उम्मीद है. उन्हें दुबई में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस उन्हें अबू धाबी ले गयी क्योंकि शिकायतकर्ता के पास अबू धाबी आवास वीजा था.

ये भी पढ़ें: Shocking : अबू धाबी में गिरफ्तार हुए मीका सिंह, जानिए क्या है पूरा मामला

सूत्रों के अनुसार 17 साल की ब्राजीलियाई मॉडल ने आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने की कथित रुप से शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद गायक को गिरफ्तार किया गया था. गायक ने उसे बॉलीवुड फिल्म में काम दिलाने का भी वादा किया था.

ऐसा पहली बार नहीं है कि मीका सिंह आपत्तिजनक आचरण के आरोपों से घिरे हैं. उन पर बॉलीवुड की विवादास्पद अभिनेत्री राखी सावंत का जबरन चुंबन लेने का भी आरोप लगा था. वह एक शो के दौरान एक दर्शक से झगड़ पड़े थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi