S M L

ट्रंप के अफेयर की खबरों के बीच व्हाइट हाउस नहीं छोड़ेंगी मेलानिया

इससे पहले अमेरिका की प्लेबॉय मॉडल कारेन मैकडोगल ने दावा किया था कि साल 2006 में डोनाल्ड ट्रंप ने उनके साथ संबंध बनाया था

Updated On: Feb 17, 2018 10:33 PM IST

FP Staff

0
ट्रंप के अफेयर की खबरों के बीच व्हाइट हाउस नहीं छोड़ेंगी मेलानिया

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर अन्य महिला के साथ संबंध होने का आरोप दूसरी बार लग चुका है. खबर ये थी कि उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप इस बात दुखी होकर व्हाइट हाउस छोड़ने जा रही हैं. लेकिन शनिवार को उस वक्त इस खबर पर विराम लग गया जब वह फ्लोरिडा की फ्लाइट को बीच में ही छोड़, वापस लौट गईं.

ह्लाइट हाउस से एंड्रूय बेस तक की फ्लाइट को छोड़ वह एक सप्ताह की छुट्टी पर सनसाइन द्वीप के लिए निकल गईं. यहां वह अपने पति डोनाल्ड ट्रंप के साथ छुट्टियां मनाएंगी.

ट्रंप के साथ यात्रा कर रहे पत्रकारों को उन्हें देखने को रोका गया था, इस बीच दोनों पति-पत्नी वेस्ट पाम बीच पर ही उतर गए. मेलानिया काले चश्में में थी, उनके चेहरे पर किसी तरह की मुस्कुराहट नहीं दिखी.

ट्रंप के अफेयर की खबरों से नाराज चल रही हैं मेलानिया

इससे पहले अमेरिका की प्लेबॉय मॉडल कारेन मैकडोगल ने दावा किया था कि साल 2006 में डोनाल्ड ट्रंप ने उनके साथ संबंध बनाया था. इसके कुछ दिन बाद ही मेलानिया ने अपने सबसे छोटे बेटे बैरोन को जन्म दिया था. मैकडोगल ने यह भी कहा कि इस बात को छुपाने के लिए ट्रंप ने उन्हें मोटी रकम दी थी. यह सब एक कानूनी प्रक्रिया के तहत हुआ था.

इससे पहले पॉर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने इस बात की पुष्टि की थी कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था और ये अफेयर मेलानिया ट्रंप ने जब अपने बेटे को जन्म दिया, उसके चार महीने बाद ही शुरू हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi