S M L

'डोनाल्ड ट्रंप को राष्ट्रपति बनता नहीं देखना चाहती थीं मेलानिया'

एक पुस्तक में खुलासा हुआ है कि मेलानिया ट्रंप को राष्ट्रपति बनता नहीं देखना चाहती थीं और जब वह चुनाव जीते तो मेलानिया रोने लगीं

Updated On: Jan 06, 2018 09:16 PM IST

Bhasha

0
'डोनाल्ड ट्रंप को राष्ट्रपति बनता नहीं देखना चाहती थीं मेलानिया'

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया नहीं चाहती थीं कि उनके पति राष्ट्रपति बनें और 2016 में चुनाव के नतीजे आने के बाद वह रोने लगीं. एक पुस्तक में यह दावा किया गया है.

‘फायर एंड फ्यूरी: इनसाइड द ट्रंप व्हाइट हाउस’ नामक पुस्तक में ऐसी कई बातें सामने आई हैं. पुस्तक में यह भी दावा किया गया है कि ट्रंप खुद राष्ट्रपति चुनाव जीतने में दिलचस्पी नहीं रखते थे और नतीजे आने के बाद मेलानिया रोने लगीं क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि ट्रंप जीतें. इस पुस्तक के लेखक माइकल वोल्फ हैं.

पुस्तक में यह भी दावा किया गया है कि व्हाइट हाउस के मुख्य रणनीतिकार स्टीव बैनन को बर्खास्त किए जाने की बातों में कोई दम नहीं है. ट्रंप ने इस दावे को खारिज करते हुए कहा है कि बैनन को जब हटाया गया तो वह रोने लगे और नौकरी की भीख मांगने लगे.

ट्रंप ने ट्वीट किया, 'माइकल वोल्फ पूरी तरह हताश व्यक्ति हैं जिन्होंने अपनी उबाऊ और असत्य पुस्तक बेचने के लिए कहानियां गढ़ी हैं. उन्होंने स्टीव बैनन का इस्तेमाल किया. बैनन को जब बर्खास्त किया वह रोए और अपनी नौकरी की भीख मांगी.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi